नई दिल्ली | सुप्रीम कोर्ट के मशहूर वकील और पूर्व आम आदमी पार्टी नेता प्रशांत भूषण ने बीजेपी के उपराष्ट्रपति पद के उम्मीदवार वैंकया नायडू पर भूमि घोटाले का आरोप लगाया है. भूषण ने एक अख़बार की खबर को आधार बनाकर कहा की वैंकया को भूमि घोटाला उजागर होने पर 5 एकड़ जमीन लौटानी पड़ी थी. हालाँकि आरोप लगाते ही प्रशांत भूषण, बीजेपी समर्थको के निशाने पर आ गए.

उनको सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जाने लगा. यहाँ तक की कुछ यूजर्स ने उनसे यह भी पूछ किया की कभी नोयडा और हिमाचल वाली जमीन का भी हिसाब दे देते. दरअसल बुधवार को प्रशांत भूषण ने ट्वीट कर वैंकया नायडू पर निशाना साधा. प्रशांत ने वैंकया पर भूमि घोटाला करने का आरोप लगा ट्वीट किया,’ वाह! बीजेपी का अध्यक्ष रहते हुए वैंकया नायडू को भूमि घोटाला उजागर होने पर 5 एकड जमीन लौटानी पड़ी थी.’

और पढ़े -   अमित शाह ने नरोदा गाम दंगे मामले में किया माया कोडनानी का बचाव

प्रशांत ने इस ट्वीट में यह भी लिखा की इसके बाद से वैंकया नायडू भूमिहीन बेसहारा हो गया. इस ट्वीट में प्रशांत ने ‘गल्फ न्यूज़’ की एक खबर का स्क्रीन शॉट भी शेयर किया. इस खबर का शीर्षक, ‘वैंकया नायडू ने राज्य को भूमि वापिस लौटाई’ दिया गया. यह 24 अगस्त 2002 की खबर थी जो गल्फ न्यूज़ ने प्रकाशित की थी. वैंकया को निशाने पर लेते ही प्रशांत , ट्वीटर यूजर के निशाने पर आ गए.

और पढ़े -   नोटबंदी और जीएसटी से जीडीपी पर प्रतिकूल असर पड़ा है: पूर्व पीएम मनमोहन सिंह

एक यूजर ने उनको ट्रोल करते हुए लिखा की आपके पिता चोर है. एक अन्य यूजर उनको गंद फैलाने वाले बताते हुए लिखा,’ फिर गंद फैलाने लगे चचा.. नोएडा और हिमाचल वाली ज़मीन का हिसाब अभी तक नहीं दिये हो. प्रशांत धर लिखते है की हम अभी आपकी ऐसी ही सार्थक पहल का इन्तजार कर रहे है जिसमे आपने देश के लिए कुछ किया हो. अगर किया हो तो बता दीजिये.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE