prakashraj 759

बैंगलोर । फ़िल्म अभिनेता प्रकाश राज आजकल अपने मुखर बयानो की वजह से काफ़ी सुर्ख़ियाँ बटोर रहे है। हाल फ़िलहाल में उन्होंने मोदी सरकार के ख़िलाफ़ खुलकर बोला है। चाहे नोट बंदी का फ़ैसला हो या फिर गौरक्षको की गुंडागर्दी, प्रकाश राज ने हर घटना के लिए मोदी सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। यही नही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को ख़ुद से भी बड़ा ऐक्टर क़रार दिया।

बैंगलोर में पत्रकारों से बात करते हुए प्रकाश राज ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला। उन्होंने भाजपा को वोट करने वालों की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए कहा की भाजपा को वोट करने वाला जनमत आज चुप है क्योंकि उसे अपनी ग़लती का अहसास है। मोदी सरकार जनसमूह में फैली निराशा और असंतोष को दूर करने में विफल रही  है। अगर उनके (मोदी सरकार) ख़िलाफ़ कोई बोलता है तो उन्हें इसका ख़ामियाज़ा भी भुगतना पड़ता है।

एक घटना के बारे में बताते हुए प्रकाश राज ने कहा कि एक विज्ञापन कम्पनी ने उन्हें बताया की उनका नाम एक विवाद में है इसलिए इसे प्रकाशित नही किया जा सकता। मेरा मानना है कि आमिर खान और शाहरुख़ खान को भी इस तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा है। उल्लेखनीय है कि मोदी सरकार की आलोचना करने पर भाजपा आईटी सेल ने शाहरुख़ और आमिर के ख़िलाफ़ एक अभियान भी चलाया था।

हिंदुत्व पर बोलते हुए प्रकाश राज ने कहा कि यही लोग है जो लोगों के बीच भय पैदा करते है। आप गाय को बचाने के लिए क़ानून बनाते है क्योंकि आपको डर है की कही गाय पर हमला न हो जाए। लेकिन एक युवा जोड़े पर हमला किया जा सकता है। इससे डर पैदा नही हो रहा है? मालूम हो कि प्रकाश राज ने पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर प्रधानमंत्री मोदी की चुप्पी पर कहा था कि वो मुझसे भी अच्छे अभिनेता है।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE