मुजफ्फरनगर | उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद से पशुओ के अवैध कटान पर रोक लगी हुई है. पुलिस , सरकार के निर्देश पर इस आदेश का सख्ती से अनुपालन भी कर रही है. लेकिन मुजफ्फरनगर में अवैध कटान रोकने गयी पुलिस को जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ा. यही नही भीड़ ने न केवल पुलिस की गाडियों में तोड़फोड़ की बल्कि पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया गया. पुलिस के अनुसार फ़िलहाल स्थिति नियंत्रण में है.

मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को पुलिस को मोहल्ला खालापार में अवैध कटान की सूचना मिली थी. सूत्रों के अनुसार पुलिस को गौकशी की खबर दी गयी थी. सूचना पर त्वरित कार्यवाही करते हुए पुलिस ने तुरंत मोहल्ला खालापार पर छापा मारा और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन वहां मौजूद भीड़ ने पुलिस कार्यवाही का विरोध किया और सभी आरोपियों को रिहा करने की मांग की.

इस दौरान वहां काफी भीड़ भी इकठ्ठा हो गयी. भीड़ बढ़ने का फायदा उठाकर वहां मौजूद कुछ लोगो ने पुलिस पर हमला बोल दिया. उन्होंने पुलिस की गाडियो को तोड़ डाला और पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट करने लगे. इसके अलावा भीड़ ने सभी आरोपियों को भी पुलिस की गिरफ्त से छुड़ा लिया. खालापार में हमले और हंगामे की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अतिरिक्त पुलिस बल के साथ खालापार पहुँच गए.

फ़िलहाल खालापार को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है. पुलिस अधिकारियो का कहना है की सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फ़िलहाल पुलिस किसी भी आरोपी को बख्शने के मुड में नही है. यह पहला मौका नही है जब खालापार में पुलिस को इस तरह के विरोध का सामना करना पड़ा है. यहाँ आये दिन पुलिस पर हमले होते है लेकिन राजनितिक संरक्षण की वजह से आरोपी हर बार साफ़ बच जाते है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE