जगाधरी | आजकल पुरे देश में गाय को लेकर एक अजीब माहौल बन गया है. हर तरह केवल गाय से जुड़े मुद्दे ही सुर्खियों में है और इससे जुडी घटनाएं ही सामने आ रही है. हर तरफ गौमांस और गौतस्करी से जुडी हुई खबरे है. यह एक ऐसा मुद्दा है जिसको लेकर लोगो को मजहब और आस्था के नाम पर बरगलाया जा रहा है. कही से एक उन्मादी भीड़ आती है और किसी अफवाह के बल किसी के घर के चिराग को बुझा कर चली जाती है.

और पढ़े -   पीएम मोदी का ट्व‍िटर पर गाली देने वालों को फॉलो करने का सिलसिला अब भी जारी

हाल फ़िलहाल के दिनों में ऐसी घटनाए काफी बढ़ी है. पहले 15 वर्षीय जुनैद और बाद में अलीमुद्दीन , हिंसक भीड़ का शिकार बन चुके है. ऐसी घटनाओ के बढ़ने से पुलिस विभाग भी काफी दबाव में आ गया है. इसलिए पुलिस कोताही बरतते हुए बेहद ही फूंक फूंक कर कदम रख रही है. बीफ या गौतस्करी की किसी भी सूचना पर पुलिस हरकत में आते हुए कार्यवाही कर रही है. इसके एक बानगी हरियाणा के जगाधरी में देखने को मिली.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमो को लेकर चिंतित है ममता बनर्जी, मोदी सरकार से की मदद की अपील

दरअसल जगाधरी पुलिस को किसी ने फ़ोन पर सूचना दी की एक उत्तर प्रदेश रोडवेज़ बस में बीफ ले जाया जा रहा है. बीफ की सूचना से पुलिस तुरंत हरकत में आई और रोडवेज बस को रोककर उसकी तलाशी ली गयी. इस दौरान उनको एक सीट के नीचे से एक मांस का पैकेट मिला. पुलिस ने बिना देर किया इस पैकेट को जांच के लिए भेज दिया. जहाँ दो डॉक्टर्स के दल ने पैकेट की जाँच की.

हालाँकि जाँच में वह बकरे का मांस पाया गया. जगाधरी पुलिस स्टेशन के प्रभारी सब इंसपेक्टर सचिन ने बताया की हमें फ़ोन पर रोडवेज बस में बीफ होने की सूचना मिली थी. यह उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस थी और हरिद्वार से शिमला जा रही थी. जैसे ही यह बस सहारनपुर होते हुए जगाधरी पहंची हमने इसको रोककर पूरी गाड़ी की तलाशी ली जहाँ से हमको एक मांस का पैकेट मिला. इस पैकेट के बारे में बस के ड्राईवर को कंडक्टर को कोई जानकारी नही थी.

और पढ़े -   रोहिंग्या मामले पर हमने सुप्रीम कोर्ट में कोई हलफनामा नही दिया - रिजीजू

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE