ठाणे | ठाणे से एक बेहद ही शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहाँ के कापुरबावड़ी पुलिस थाने के पुलिसकर्मियों पर आरोप लगा है की उन्होंने शिकायत दर्ज करने आई युवती के सामने ही उसकी अश्लील विडियो खुद भी देखी और बाकी के पुलिसकर्मियों को भी दिखायी. बाद में यह मामला ठाणे की महापौर के सामने पहुंचा तो उन्होंने शहर के पुलिस आयुक्त को इस मामले की जानकारी दी.

दरअसल 15 मई को ठाणे के कापुरबावड़ी पुलिस स्टेशन में एक युवती अपने पडोसी के खिलाफ शिकायत दर्ज करने पहुंची. युवती ने आरोप लगाया की उसके पडोसी शैलेश शेंडे ने उसकी नहाते हुए अश्लील विडियो बनायीं है. सबूत के तौर पर युवती अपने साथ शैलेश का मोबाइल भी लेकर पहुंची. यह फ़ोन उसने पुलिस के हवाले कर दिया. लेकिन युवती का आरोप है की उसको तब हैरानी हुई जब ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी फ़ोन में उसके सामने ही वो विडियो देखने लगे.

और पढ़े -   रिपब्लिक न्यूज़ के फेसबुक और एप का लोगो ने किया बुरा हाल, रेटिंग गिरकर पहुंची 1.9 पर

युवती का कहना है की पुलिसकर्मियों ने थाने के बाकी पुलिस वालो को भी वो विडियो दिखाई. इसके अलावा उस समय थाने में एक भी महिला कर्मी नही थी. उस समय युवती ने बेहद ही अपमानित महसूस किया. हालाँकि युवती की शिकायत दर्ज कर ली गयी लेकिन पुलिसकर्मियों की शर्मसार कर देने वाली इस हरकत को उसने शहर की महापौर मीनाक्षी शिंदे से मुलाकात कर उनको बतायी.

और पढ़े -   जाकिर नाईक का इंटरपोल को जवाब: मुस्लिम होने की वजह से बनाया जा रहा निशाना

मीनाक्षी शिंदे ने युवती की शिकायत पर पुलिस आयुक्त परमवीर सिंह को पत्र लिखकर उनसे मांग की , की वो हर पुलिस थाने में एक महिला कर्मी की नियुक्ति करे जिससे की आगे किसी भी महिला को ऐसी स्थिति का सामना करना न पड़े. महापौर की शिकायत पर पुलिस आयुक्त ने जांच के आदेश दे दिए है. उधर युवती ने पुरे मामले पर कहा की मेरे पडोसी ने मेरी विडियो बनाकर मुझे एक बार शर्मसार किया लेकिन पुलिसवालों ने जो हरकत की उससे मैं बार बार शर्मसार हुई हूँ.

और पढ़े -   नैनीताल के सरकारी इंटर कॉलेज में महिला शिक्षिका के साथ ABVP कार्यकर्ताओ की बदसलूकी, थाने में शिकायत दर्ज

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE