bsf

जम्मू कश्मीर के उडी में सेना के बेस कैंप पर आतंकी हमले के बाद भारतीय मीडिया में कल से ही एक झूठी खबर फैलाई जा रही हैं जिसमे दावा किया जा रहा हैं कि सेना ने नियंत्रण रेखा को पार कर पाकिस्तान में घुसकर 20 लोगों को मार गिराया है.

एक समाचार वैबसाइट ने दावा किया कि, 18 से 20 सैनिकों की 2 एलीट पैरा यूनिट्स ने मिलिट्री हैलीकॉप्टर्स पर सवार होकर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पी.ओ.के.) में 3 आतंकी शिविरों पर हमला बोला है. आतंकवादियों द्वारा की गई जवाबी कार्रवाई में पी.ओ.के. के 200 के करीब लोग घायल हो गए हैं. ये हमला 20 सितम्बर की रात को पी.ओ.के. को नो फ्लाई जोन घोषित किये जाने से पहले किया गया.

सबसे पहले इस बारे में खबर देने वाले क्विंट ट्वीट ने किया, “सूत्रों ने फिर कन्फर्म किया है: विशेष बलों ने नियंत्रण रेखा को पार किया, 20 और 21 सितंबर की रात को 20 आतंकवादियों को मार दिया.”

q

पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने इस मामले में सवाल उठाते हुए ट्वीट किया, “तो इस खबर को किसने फैलाया कि भारतीय ने नियंत्रण रेखा को पार कर 20 पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराया है? इसका मकसद क्या है?”

वहीँ जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया, “लगता है कि हमारे विशेष बलों ने एलओसी को पार किया, कुछ ट्रेनिंग कैंपों को उन्होंने तबाह कर दिया और सकुशल वापस लौट आए. कोई बताए कि फिर पाकिस्तानी सेना शांत क्यों है. ”

om

 


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें