प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और ब्रिटेन के प्रिंस विलियम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पीपुल्स डेली चाइना ने ये फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। मोदी ने इस मुलाकात के बाद प्रिंस विलियम के दिल पर छाप छोड़ी या नहीं ये तो पता नहीं लेकिन इस फोटो को देखने के बाद आप खुद समझ जाएंगे कि मोदी ने उनके हाथों पर निशान जरूर छोड़ दिए।

और पढ़े -   चीन की भारत को चेतावनी कहा, किसी भ्रम में न रहे भारत, पहाड़ हिल सकता है हमारी सेना नही

पीएम मोदी ने ब्रिटेन के राजकुमार प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी कैथरीन के सम्मान में मंगलवार को हैदराबाद हाउस में दोपहर का भोजन दिया था। इस दौरान खिंचवाई गई एक फोटो सोशल मीडिया पर हलचल मचाए हुए है। पीपुल्स डेली चाइना ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ये भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सबसे ताकतवर हैंडशेक है।

और पढ़े -   ईवीएम् छेड़छाड़: महाराष्ट्र जिला परिषद चुनाव में बीजेपी को जा रही थी सभी वोट, आरटीआई में हुआ खुलासा

फोटो में प्रिंस के हाथ पर हैंडशेक के निशान साफ नजर आ रहे हैं। हालांकि थोड़ी ही देर बाद ये निशान गायब हो गए लेकिन तब तक ये फोटो कैमरे में कैद हो चुकी थी। फोटो के सामने आते ही इस पर एक के बाद एक कई रिट्वीट किए गए। फोटो को लेकर पीएम मोदी के समर्थकों ने उन्हें एक ताकतवर इंसान बताया है, वहीं कुछ लोगों ने इस फोटो पर फनी कमेंट भी किए हैं। (Rajasthan Patrika)

और पढ़े -   पिछले तीन वर्षों में देश में धर्म और जाति के नाम पर 41 फीसदी हिंसा बढ़ी

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE