प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और ब्रिटेन के प्रिंस विलियम की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पीपुल्स डेली चाइना ने ये फोटो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। मोदी ने इस मुलाकात के बाद प्रिंस विलियम के दिल पर छाप छोड़ी या नहीं ये तो पता नहीं लेकिन इस फोटो को देखने के बाद आप खुद समझ जाएंगे कि मोदी ने उनके हाथों पर निशान जरूर छोड़ दिए।

और पढ़े -   सरकारी मदद देने की एवज में राजस्थान की बीजेपी सरकार ने लोगो के घरो के बाहर लिखा, 'मैं बेहद गरीब हूँ'

पीएम मोदी ने ब्रिटेन के राजकुमार प्रिंस विलियम और उनकी पत्नी कैथरीन के सम्मान में मंगलवार को हैदराबाद हाउस में दोपहर का भोजन दिया था। इस दौरान खिंचवाई गई एक फोटो सोशल मीडिया पर हलचल मचाए हुए है। पीपुल्स डेली चाइना ने अपने ट्विटर हैंडल पर फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ये भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का सबसे ताकतवर हैंडशेक है।

और पढ़े -   पीएम मोदी को लगा बड़ा झटका - 'मेक इन इंडिया' में बनी 'असॉल्ट राइफल' को सेना ने किया रिजेक्ट

फोटो में प्रिंस के हाथ पर हैंडशेक के निशान साफ नजर आ रहे हैं। हालांकि थोड़ी ही देर बाद ये निशान गायब हो गए लेकिन तब तक ये फोटो कैमरे में कैद हो चुकी थी। फोटो के सामने आते ही इस पर एक के बाद एक कई रिट्वीट किए गए। फोटो को लेकर पीएम मोदी के समर्थकों ने उन्हें एक ताकतवर इंसान बताया है, वहीं कुछ लोगों ने इस फोटो पर फनी कमेंट भी किए हैं। (Rajasthan Patrika)

और पढ़े -   आगरा में तेज आवाज के बीच फटी धरती, लोगो में मची चीख पुकार

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE