गुवाहाटी | असम में पाकिस्तान का झंडा फहरा रहे एक शख्स की भीड़ ने जमकर धुनाई कर दी. यही नही भीड़ ने पिटाई के दौरान शख्स से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने और पाकिस्तान के झंडे पर पेशाब करने के लिए भी कहा. इस पूरी घटना की एक विडियो सामने आई है. जिसमे यह शख्स पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाते हुए सुनाई दे रहा है. इस विडियो को असम के न्यूज़ चैनल ने जारी किया है.

बाद में इसी विडियो को फेसबुक पर भी अपलोड कर दिया गया जिसके बाद से यह वायरल हो गया. विडियो में दिखाया गया है की जिस व्यक्ति को लोग पीट रहे है वो एक अधेड़ उम्र का ट्रक ड्राईवर है. उसके गले में पाकिस्तान का झंडा पड़ा हुआ है. लोगो ने इस व्यक्ति को घेर रखा है और उससे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाने के लिए कह रहे है. इस दौरान कुछ लोग उसकी पिटाई भी कर रहे है.

2 मिनट 51 सेकंड के इस विडियो में कुछ लोग उस व्यक्ति से पाकिस्तान के झंडे पर पेशाब करने के लिए भी कह रहे है. विडियो में कुछ पुलिस वाले भी दिखाई दे रहे है जो उस शख्स को वहां से ले जाने की कोशिश कर रहे है. असम के जिस न्यूज़ चैनल ने इस विडियो को जारी किया उसके अनुसार यह शख्स एक ट्रक ड्राईवर है जो गुवाहटी के मालापाडा में एनएच 37 के पास पाकिस्तान का झंडा फहरा रहा था.

मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया की इस दौरान यह शख्स पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगा रहा था. इसी बीच वहां कुछ लोग इकठ्ठा हो जाते है और ट्रक ड्राईवर के साथ हाथापाई शुरू कर देते है. खबर है की भीड़ ने पहले ट्रक ड्राइव को जमकर पीटा फिर उसको पुलिस के हवाले कर दिया. हालाँकि अभी तक इस विडियो के बारे में कोई अधिकारिक पुष्टि नही हुई है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE