rajya-sabha

नई दिल्ली। अगस्ता वेस्टलैंड प्रकरण पर जारी राजनीतिक विवाद थमता हुआ नहीं दिख रहा है। इस मामले में आज संसद में जमकर संग्राम मचा। कांग्रेस ने आज सीधे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। इसके चलते संसद को बीच बीच में स्थगित करना पड़ा। अगस्ता वेस्टलैंड स्कैम पर सोनिया को टारगेट करने वाले मोदी के भाषण को लेकर कांग्रेस सांसद प्रधानमंत्री से माफी की मांग कर रहे हैं।

कांग्रेस ने अगस्ता वेस्टलैंड मामले में प्रधानमंत्री के बयान की मांग की। राज्यसभा में कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री अगस्ता केस में बाहर ऐसे बयान दे रहे हैं जो सदन में दिए बयान से अलग हैं। इस पर सभापति ने कहा कि पीएम ने सदन से बाहर बयान दिया है, इस पर वह कुछ नहीं कर सकते। गुलाम नबी आजाद ने भी यही मुद्दा उठाया। उन्होंने न्यूजपेपर दिखाते हुए कहा कि पीएम किस तरह बार अगस्ता पर बयान दे रहे हैं। शर्मा ने पीएम से सदन में आकर बयान देने की मांग की।

और पढ़े -   नफरत को नफरत से नहीं मिटाया जा सकता, मोहब्बत की हवा चलानी होगी - किछौछवी

शर्मा ने पीएम से सदन में आकर बयान देने की मांग की। इस पर संसदीय कार्य राज्यमंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि प्रधानमंत्री ने वही कहा जो पूरी दुनिया जानती है, जो इटली की अदालत ने कहा, आप खुद जानबूझ कर बात का बंतगड बनाना चाहते हैं।

कांग्रेस सांसद मोदी के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे ते। कांग्रेस सांसद वेल पर आकर ‘नरेंद्र मोदी झूठा है’ के नारे लगा रहे थे। इस पर मुख्तार अब्बास ने सभापति से कहा, सर इन्हें मना करिए, ये किस तरह के नारे प्रधानमंत्री के लिए लगा रहे हैं। हम भी इस तरह के नारे लगा सकते हैं। सोनिया जी का नाम लिया है तो इतनी परेशानी हो रही है। मुख्तार अब्बास ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि क्यों आप बार बार अपनी बेइज्जती कराने पर तुले हैं, जो बची खुची इज्जत है वह भी नहीं रहेगी। जो बची खुची कलई है, हम वह भी खोल देंगे।

और पढ़े -   सामाजिक कार्यकर्ता शबनम हाशमी को दिल्ली पुलिस ने दी एनकाउंटर की धमकी

इससे पहले अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर करार के मुद्दे पर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को केरल की एक चुनावी रैली में कहा कि देश उन लोगों के नाम जानना चाहता है जिन्होंने हेलिकॉप्टर करार में कमिशन लिया। उन्होंने कहा कि रिश्वत लेने वालों को सजा दी जानी चाहिए।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE