भारत और पाकिस्तान की सीमा पर एक बार फिर तनाव गहरा गया हैं. भारत ने पाकिस्तान की और से शहीद जवानों के शवों के साथ किये गए अमानवीय व्यवहार का करारा जवाब दिया हैं. भारत ने पाकिस्तानी सेना को करारा जवाब देते हुए तीन चौकियां को तहस-नहस कर दिया.

बताया जा रहा हैं कि ये वहीँ चोकियाँ हैं जहाँ से सोमवार को पाकिस्तान ने फायरिंग की थी. भारत की इस जवाबी कार्रवाई में कुछ पाक सैनिकों के मारे जाने की भी खबरें आ रही हैं, हालांकि अब तक इस पर सेना की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

और पढ़े -   रूस की सड़कों को भारत की बताने पर ट्रोल हुए केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल

दरअसल पाकिस्तान ने कृष्णा घाटी सेक्टर में युद्धविराम का उल्लंघन किया और फायरिंग की आड़ में भारतीय जवानों की पेट्रोलिंग टीम के दो जवानों की हत्या कर दी. सेना ने बताया है कि इन दोनों भारतीय जवानों के शवों के साथ पाक सेना ने बर्बरता की है.

सेना की उत्तरी कमान की प्रेस रिलीज के मुताबिक-पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम जिसे बैट कहा जाता है उसने इस कायरता पूर्ण वारदात को अंजाम दिया. पाकिस्तानी सेना ने शहीद हुए दो भारतीय जवानों के शवों को क्षत विक्षत कर दिया. भारतीय सेना ने पाकिस्तानी सेना की इस बर्बरता पूर्ण कार्रवाई का माकूल जवाब देने की बात कही है.

और पढ़े -   नेपाल में आई बाढ़ पर मोदी ने किया ट्वीट, लोगो ने कसा तंजा कहा, बिहार के बारे में भी बोल दो

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE