Pakistani man hoist indian flag on his house

कभी कभी कुछ ऐसे वाकया हो जाते है की एक शख्श के आगे पूरी सरकार बेबस नज़र आती है, मोहब्बत जो ना कराए वो कम ही कम है और अगर मोहब्बत किसी शख्स से ना होकर देश से तो क्या कहने, लेकिन ज़रा रुको मोहब्बत अगर दुसरे वतन से हो तब…??

जी हाँ ऐसा ही कुछ पकिस्तान में हुआ जहाँ भारत से मोहब्बत करने वाले एक शख्स ने पूरी पाकिस्तानी सरकार की किरकिरी करवा दी, बीबीसी के मुताबिक पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के ओकाड़ा शहर में पुलिस ने एक व्यक्ति को अपने घर की छत पर भारतीय झंडा तिरंगा फहराने पर हिरासत में लिया है। ओकाड़ा के सदर थाना सर्किल के एक अधिकारी ने अपना नाम सार्वजनिक न करने की शर्त पर बीबीसी उर्दू को बताया कि उमर दराज़ नाम के एक शख्स को मंगलवार को अरेस्ट किया गया था।

अरेस्ट किए गए व्यक्ति को मंगलवार को ही अदालत में पेश किया गया था और अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक उमर दराज़ के खिलाफ 16 एमपीओ और 123ए के तहत मामला दर्ज किया गया है।

और पढ़े -   दलित नेता मानकर ने भगवद गीता को बताया घटिया, कहा - कचरे के डब्बे में फेंक देना चाहिए

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस को खबर मिली थी कि उम्र दराज़ ने ओकाड़ा के एक गांव में अपने मकान पर भारतीय तिरंगा लहराया है जिस पर पुलिस ने छापा मारा। पुलिस के अनुसार उम्र दराज़ का कहना है कि वो भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के प्रशंसक हैं और उनके लिए उन्होंने भारतीय झंडा अपने मकान पर फहराया था।

और पढ़े -   झारखंड हत्याकांड पर पत्रकार सागरिका घोष ने कहा - भारत सरकार जागो, भीड़ मुसलमानों को मार रही

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE