nand

पाकिस्तान के हिन्दू जासूस ‘नंदू महाराज’ के पास से दो फेसबुक एकाउंट होने की जानकारी मिली है. पुलिस को प्राप्त सुचना के अनुसार जासूस का फेसबुक पर दो एकाउंट बनाने का मकसद भारत-पाक सीमावर्ती जिले बाड़मेर और जैसलमेर जिले के लोगों से सोशल मीडिया के माध्यम से संपर्क बढ़ा कर उनसे सामरिक महत्त्व की सूचनाएं हासिल करना था,

पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि गिरफ्तार पाक जासूस ने अपने फेसबुक एकाउंट पर जैसलमेर शहर के कई स्थानों पर खुद के फोटो खींच-खींच कर पोस्ट किए हैं. इसके अलावा पाकिस्तान के कुछ स्थानों के भी फोटो पोस्ट किए गए हैं.

पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने आम लोगों को अनजान लोगों से सोशल मीडिया पर संपर्क नहीं करने की सलाह देते हुए ऐसे लोगों के दिखने पर तुरंत इसकी सूचना पुलिस को देने की अपील की है.

गौरतलब रहें कि पाक जासूस नंदलाल गर्ग उर्फ नंदू महाराज को राजस्थान की खुफिया पुलिस ने 19 अगस्त को जैसलमेर के प्रतिबंधित क्षेत्र से गिरफ्तार किया था. नंदलाल भारत में आतंकी हमले को अंजाम देने के मकसद से आया था. इसके लिए वह पाकिस्तान से 35 किलो RDX भी भारत लाया था. नंदलाल के पास से बड़ी संख्या में सैन्य ठीकानों के नक्शे और आस-पास के फोन नंबर भी मिले.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें