2014_8img11_aug_2014_pti8_11_2014_000132b

श्रीनगर | भारत-पाकिस्तान के बीच जुबानी जंग के साथ सीमा पर भी अघोषित जंग चल रही है. सीमा पार से लगातार गोलीबारी की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार पिछले 20 घंटो से पाक की और से भारी गोलीबारी की जा रही है. हालांकि भारत की और से भी जवाबी कार्यवाही की जा रही है. सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान की और से लगातार सीज फायर का उलंघन किया जा रहा है.

मंगलवार रात से ,जम्मू कश्मीर के आरएसपूरा और अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से भारी गोलीबारी की जा रही है. सीमा पार से गोलीबारी करते हुए 20 घंटे से ज्यादा समय हो चुका है. हालांकि बीएसऍफ़ की और से भी जवाबी कार्यवाही की जा रही है. बीएसऍफ़ के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीएसऍफ़ की जवाबी कार्यवाही में पाकिस्तान को भारी नुक्सान पहुंचा है.

मिली जानकारी के अनुसार भारत की तरफ से जवाबी कार्यवाही में तीन पाकिस्तानी रेंजर्स मारे गए है. यही नही पाकिस्तान की लगभग 5-6 चौकी पूरी तरह तबाह हो चुकी है. इसके अलावा पाकिस्तान के सिविल एरिया में भी काफी नुक्सान हुआ है. दोनों और से गोलीबारी अभी भी जारी है. इसके अलावा पाकिस्तान की और से आज सुबह राजौरी सेक्टर में भी सीजफायर का उलंघन किया गया.

मंगलवार रात को पाकिस्तानी सेना ने भारत की चौकियो पर गोलीबारी शुरू कर दी. यही नहीं पाकिस्तान की और से हलके हथियारों के साथ साथ मोर्टार भी दागे गए. इनमे से कुछ मोर्टार 82 एमएम और 120 एमएम के भी थे. सेना के एक अधिकारी के अनुसार एक मोर्टार आरएसपूरा सेक्टर के सुचेतगढ़ सेक्टर में के घर पर जा गिरा. इस हमले में घर की छह सदस्य घायल हो गए.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें