श्रीनगर | पिछले कुछ दिनों से भारतीय सुरक्षा बलों पर चारो तरफ से हमले हो रहे है. जिसकी वजह से कई जवान शहीद भी हुए है. अभी हाल ही में छत्तीसगढ़ के सुकमा में हुए नक्सली हमलें में 25 CRPF के जवान शहीद हो गए थे. इसके ठीक दो दिन बाद कश्मीर के कुपवाड़ा में आतंकियों ने आर्मी बेस कैंप पर हमला किया जिसमें तीन जवान शहीद हो गए.

और पढ़े -   बीजेपी विधायक की पैरवी पर सुलगा अलीगढ, पुलिस पर किया गया पथराव, मुस्लिम भाइयो के हत्यारोपी का किया था बचाव

हमारे जवानो पर लगातार हो रहे हमलो से जहाँ मोदी सरकार दबाव में है वही पूरा देश भी आतंकियों और नक्सलियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की आवाज उठा रहा है. सरकार के कुछ एक्शन लेने से पहले ही आज पाकिस्तान ने जम्मू कश्मीर सीम पर सीजफायर का उलंघन कर दिया. जिसमे सेना और बीएसएफ के दो जवान शहीद हो गए. हालाँकि भारत की तरफ से भी जवाबी कार्यवाही की गयी.

और पढ़े -   महाराष्ट्र में फडनवीस की पत्नी का कंसर्ट, टिकेट बेचने का जिम्मा पुलिस पर

सोमवार सुबह करीब 8.30 बजे जम्मू कश्मीर में एलओसी पर पाकिस्तान की और से जबरदस्त फायरिंग की गयी. इसके अलावा उन्होंने बीएसऍफ़ की अग्रिम पोस्ट पर राकेट लांचर से भी हमला किया. यह हमला पूंछ जिले की केजी सेक्टर में किया गया. पाकिस्तान की और से आटोमेटिक हथियारों से भी हमला हुआ. भारतीय सेना ने जवाबी कार्यवाही करते हुए पाकिस्तान सेना पर ताबड़तोड़ फायरिंग की.

और पढ़े -   आरबीआई के सर्वे में खुलासा - नौकरी नहीं मिलने से मोदी सरकार से उठ रहा लोगों का विश्वास

पाकिस्तान की और से हुए सीजफायर से बीएसऍफ़ और सेना का एक एक जवान शहीद हो गया. जबकि एक जवान घायल है. घायल को नजदीक के ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालाँकि भारतीय सेना की जवाबी कार्यवाही में पाकिस्तानी सेना का भी नुक्सान हुआ है. लेकिन अभी तक इस बारे में कोई भी अधिकारिक जानकारी सेना द्वारा नही दी गयी है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE