इस्लामाबाद | भारत और पाकिस्तान के रिश्तो में केवल राजनीतिक और राजनयिक तौर पर ही तनाव नही है बल्कि अब दोनों देशो के पत्रकारों के बीच भी जंग जैसी स्थिति बनी हुई है. इसकी बानगी न्यूज़ चैनल डिबेट में देखने को मिल रही है. अभी हाल ही में रिपब्लिक चैनल के एडिटर इन चीफ और मशहूर एंकर अर्नब गोस्वामी ने अपने शो पर एक पाकिस्तानी जनरल को बुलाकर उसे खूब खरी खोटी सुनाई.

इस बात से पाकिस्तान के एक पत्रकार बेहद नाराज हो गए और उन्होंने अर्नब के लिए बेहद ही अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें जाहिल करार दे दिया. यही नही इन पत्रकार मोहदय ने अर्नब को चुनौती देते हुए कहा की तुम मेरे सामने आकर बात करो फिर देखते है कौन जीतता है. पाकिस्तान के न्यूज़ चैनल बोल के पत्रकार आमिर लियाकत ने अर्नब के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया.

भारत विरोधी टिपण्णी के लिए मशहूर लियाकत, अर्नब के एक कार्यक्रम से नाराज थे. इसमें अर्नब ने पाकिस्तानी जनरल को काफी खरी खोटी सुनाई थी. इस बात से नाराज लियाकत ने पहले उस कार्यक्रम की विडियो दिखाई , इसके बाद उन्होंने अपनी भड़ास निकालते हुए कहा की अर्नब तुम बेहद ही बदतमीज, बेतहजीब और जाहिल एंकर हो. इंसान को अक्ल के साथ बातचीत करनी चाहिए जो तुम्हारे पास नही है.

लियाकत ने आगे कहा की इसी वजह से टाइम्स नाउ ने तुम्हे लात मारकर बाहर निकाल दिया. जोर जोर से चिल्लाने से कुछ नही होता. मुझसे एक दफा बात करो, दिन और समय तुम तय करो. हमारी आँखों में आँखे डालकर बोले , चाहे क़तर हो या दुबई, जहाँ चाहे वहां आ जाओ. एक तरह पाकिस्तान का झंडा हो और दूसरी तरफ हिंदुस्तान का. फिर देखते है कौन जीतता है. लियाकत ने कहा की भारत में भी कम लोग नही है जो तुमसे नफरत करते है और करनी भी चाहिए.

देखे विडियो


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE