नई दिल्ली | बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और फ़िलहाल बीजेपी सांसद परेश रावल आजकल अपने एक ट्वीट की वजह से सुर्खियों में है. कश्मीर में भारतीय सेना द्वारा एक कश्मीरी युवक को मानव ढाल बनाकर जीप के आगे बाँधने की घटना का जिक्र करते हुए परेश रावल ने इस पुरे मामले में मशहूर लिखिका अरुंधती राय को खींच लिया. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा की सेना को अपनी जीप के सामने अरुंधती राय को बांधना चाहिए था.

परेश रावल के ट्वीट पर अरुंधती राय ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था की मेरे पास ऐसी बयानों पर टिप्पणी करने के लिए समय नही है, मुझे और भी काम है. हालाँकि बाद में परेश रावल ने इस ट्वीट को अपने अकाउंट से हटा लिया था जिस पर भी काफी विवाद पैदा हुआ. उन्होंने खुद इस ट्वीट को डिलीट करने के बारे में अजीब तर्क देते हुए कहा की मेरा अकाउंट काम नही कर रहा है. मुझसे कहा जा रहा है की अरुंधती वाला ट्वीट डिलीट कर दो तो तुम्हारा अकाउंट दोबारा एक्टिव हो जायेगा.

और पढ़े -   कपिल सिब्बल को गिरगिट बताने वाले ट्वीट का परेश रावल ने किया समर्थन, लोगो ने याद दिलाये मोदी के बयान

उधर पाकिस्तान में भी परेश रावल के इस ट्वीट की काफी चर्चाये हो रही है. पाकिस्तान के टीवी न्यूज़ चैनल ‘बोल’ के पत्रकार आमिर लियाकत ने इस मामले पर पूरा एक कार्यक्रम आयोजित किया. इस दौरान उन्होंने परेश रावल के बारे में बेहद ही अजीब दावा करते हुए कहा की वो हिन्दू नही बल्कि मुस्लिम है. आमिर ने परेश के असली नाम का भी खुलासा किया. उन्होंने कहा की परेश का असली नाम परवेज अली खान है.

और पढ़े -   ओबीसी आरक्षण पर बड़ा फैसला: केंद्र ने क्रीमीलेयर सीमा को 6 लाख से 8 लाख सालाना किया

आमिर लियाकत ने इस कार्यक्रम में बॉलीवुड की दस ऐसे अभिनेताओ के नाम बताये जो मुस्लिम थे लेकिन हिन्दू नाम से बॉलीवुड में काम कर रहे थे. इनमे दिलीप कुमार, मीना कुमारी, मधुबाला और अजीत जैसे लोगो के नाम शामिल थे. आमिर ने पहले इनके फ़िल्मी नाम बताये और बाद में असली नाम. इसी लिस्ट में उन्होंने परेश रावल का नाम भी रखा हुआ था. हालाँकि आमिर ने यह नही बताया की उनके पास यह जानकारी कहाँ से आई और इसके सबूत क्या है?

और पढ़े -   दिल्ली के पांच सितारा होटल में सामने आया कलयुगी दुशासन , महिला कर्मी की साडी उतारने का किया प्रयास

देखे विडियो 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE