पाकिस्तान द्वारा दो भारतीय जवानों के शवों को क्षत-विक्षत करने की निंदा करते हुए केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि पाकिस्तान अपनी बर्बादी की इबारत लिख रहा है.

नकवी ने संवाददाताओं को बताया, पाकिस्तान अपनी बर्बादी की इबारत लिख रहा है. हमारे सुरक्षाबल उन्हें मुंहतोड़ जवाब देंगे. जम्मू एवं कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास एक सेना और बीएसएफ जवान को मारकर उनके शवों को क्षत-विक्षत कर दिया. भारतीय सेना ने पाकिस्तान को इस कृत्य का मुहंतोड़ जवाब देने की चेतावनी दी है.

और पढ़े -   झूठा है डॉ. कफील पर लगा बलात्कार का आरोप, यह रहा सुबूत

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान की सीमा पर एक बार फिर तनाव बढ़ गया है. भारत ने पाकिस्तान की बर्बरता कड़ा जवाब दिया है. देर शाम और रात भारत ने पाकिस्तानी सेना के पोस्ट को निशाना बनाकर जबरदस्त फायरिंग की है. भारत ने इस फायरिंग में पाकिस्तान के तीन पोस्टों को तबाह किया है. ये वही पोस्ट हैं, जहां से सोमवार को पाकिस्तान ने फायरिंग की थी.

और पढ़े -   जिस देश में सुरक्षित महसूस हो वहां चले जाए हामिद अंसारी: आरएसएस नेता

भारत की इस जवाबी कार्रवाई में कुछ पाक सैनिकों के मारे जाने की भी खबरें आ रही हैं, हालांकि अब तक इस पर सेना की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. पाकिस्तान ने कृष्णा घाटी सेक्टर में युद्धविराम का उल्लंघन किया और फायरिंग की आड़ में भारतीय जवानों की पेट्रोलिंग टीम के दो जवानों की हत्या कर दी. सेना ने बताया कि इन दोनों भारतीय जवानों के शवों के साथ पाक सेना ने बर्बरता की है.

और पढ़े -   राजदीप सरदेसाई ने किया ऐसा ट्वीट की लोग पूछने लगे, क्या तुम पत्रकार हो?

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE