इस्लामाबाद | मंगलवार को भारतीय सेना ने एक विडियो जारी कर दावा किया था की उन्होंने 13 मई को नौशेरा सेक्टर में घुसपैठ रोकने के लिए पाकिस्तान के कई बंकरो और पोस्ट पर गोलाबारी कर तबाह कर दिया. अब पाकिस्तान ने भी एक विडियो जारी कर दावा किया है की उन्होंने नौशेरा में ही स्थित भारतीय पोस्ट पर जवाबी कार्यवाही करते हुए उसे तबाह कर दिया.

इसके अलावा पाकिस्तान ने भारतीय सेना के दावों को नकारते हुए कहा की उस दिन भारतीय सेना की कार्यवाही में कोई भी पाक बंकर और पोस्ट तबाह नही हुए. पाकिस्तानी सेना के जनसंपर्क विभाग इंटर-सर्विसेज पब्लिक रिलेशंस (ISPR) ने एक बयान जारी कर कहा की 13 मई को भारतीय सेना ने संघर्ष विराम का उलंघन करते हुए आम नागरिको को निशाना बनाया.

पाकिस्तान ने दावा किया की भारतीय सेना ने 13 मई को भीमबेर सेक्टर में भारी गोलीबारी की जिसकी वजह से कई आम नागरिक हताहात हो गया. पाक ने यह भी आरोप लगाया की भारतीय सेना हमेशा आम नागरिको को निशाना बनाती है जबकि हम उनके सैन्य ठिकानों को निशाना बनाते है. उनका यह भी आरोप था की भारतीय सेना ने बिना किसी उकसावे के संघर्ष विराम का उलंघन किया.

ISPR ने आगे दावा किया की भारतीय सेना गोलीबारी के जवाब में पाक सेना ने नौशेरा में भारतीय सेना की एक पोस्ट तबाह कर दी. अपने दावे के समर्थन में ISPR ने एक विडियो भी जारी किया. एक मिनट 28 सेकंड के इस विडियो में एक स्ट्रक्चर को तबाह होते दिखाया गया है. इसके अलावा वहां काफी धुल का गुबार भी उड़ता नजर आ रहा है. हालाँकि यह कहा जा रहा है की यह एक प्रोपगैंडा विडियो हो सकता है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE