पाकिस्तानी सेना अपनी नापाक हरकतों से बाज न आते हुए मंगलवार को फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया जिसमें भारतीय सेना के एक जवान शहीद होने की खबर है. इसके अलावा नौशेरा सेक्टर के दो सरकारी स्कूलों में बच्चों के फंसे होने की भी बात कही जा रही है.

राजौरी के डिप्टी कमिश्नर शाहिद चौधरी ने बताया, “दो प्राइवेट स्कूलों के 50 बच्चे क्रॉस बॉर्डर फायरिंग के दौरान स्कूलों में फंस गए. रेस्क्यू के लिए आर्मी की बुलेट प्रूफ गाड़ियां इस्तेमाल की जा रही हैं। 12 बच्चों को निकाल लिया गया. आर्मी अपना काम कर रही है और हम स्कूल अथॉरिटीज और बच्चों के पैरेंट्स के टच में हैं.”

राजौरी के जिला प्रशासन ने 16 स्कूल को बंद रखने का आदेश दिया है. वहीँ जिला प्रशासन ने एक अलर्ट जारी कर लोगों से घरों में ही रहने को कहा है. इससे पहले पाकिस्तान ने भीमबेर और पूंछ सेक्टर में भी सीजफायर का उल्लंघन किया.

वहीँ सेना ने बांडीपोरा के गुरेज में घुसपैठ की कोशिश नाकाम कर करते गुए दो आतंकी को मार गिराया हैं. वहीं, दो और आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में हैं. इसके अलावा गुरेज सेक्टर में भी फायरिंग की आढ़ में घुसपैठ की कोशिश की गई लेकिन जवाबी फायरिंग में आतंकी वापस पाकिस्तानी सीमा में भाग गए.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE