नयी दिल्ली – हैदराबाद के सांसद तथा मीम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने सोनू निगम के अजान वाले बयान पर हमला बोलते हुए कहा है की अजान सिर्फ दो मिनट के लिए होती है और इनकी नींद में खलल पड़ जाता है तो मैं कहना चाहता हूँ इन तमाम से, की जब अख़लाक़ को मारा जा रहा था तो तुम क्यों सो रहे थे जब 70 वर्षीय बूढी माँ के सामने अख़लाक़ को मार दिया जाता है तो क्या उस समय तुम सो रहे थे?

और पढ़े -   हिन्दू समिति की अजीब मांग , गरबे में मुस्लिमो का प्रवेश को रोकने के लिए आधार कार्ड को बनाया जाए अनिवार्य

सोनू निगम पर तीखा हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा की तुम्हारी नींद में उस समय खलल नही पड़ा जब नजीब की माँ दिल्ली की सड़कों पर दर-बदर भटक रही थी और समय भी तुम्हारी नींद में खलल पैदा नही हुआ जब झारखण्ड में नाबालिग मुस्लिमों को मारकर पेड़ पर लटका दिया गया. जब गुजरात में दलितों को नंगा करके मारा जा रहा था जब भी तुम्हारी नींद में खलल पैदा नही हुआ.

और पढ़े -   दिल्ली के पांच सितारा होटल में सामने आया कलयुगी दुशासन , महिला कर्मी की साडी उतारने का किया प्रयास

गौरतलब है की अजान पर ट्वीट करने को लेकर सोनू निगम के खिलाफ बॉलीवुड से लेकर राजनीती की समझ रखने वाले सभी लोगो का कहना है की सोनू ने यह काम सिर्फ पब्लिसिटी स्टंट के लिए किया है जबकि सोनू के घर के आस पास किसी मस्जिद से अजान की आवाज़ नही आती. हालाँकि इक्का दुक्का लोगो ने सोनू निगम का समर्थन भी किया है लेकिन उनका भी कहना है की मंदिर मस्जिद से जुड़ा मामला होने के कारण लोग इस पर टिपण्णी करने से बच रहे है.

और पढ़े -   जिनके कार्यालयों पर कभी तिरंगा नही फ़हराया गया वो हमसे देशभक्ति का सुबूत मांग रहे है- दरगाह-ए-आला-हज़रत

ओवैसी दिल्ली में होने वाले एमसीडी चुनावो के लिए अपने प्रत्याक्षी का प्रचार करने ओखला में आये हुए थे, इन चुनावों में ओवैसी ने अपनी पार्टी से 50 कैंडिडेट को टिकट दिया है.

विडियो देखें:-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE