SP lowered underdog candidate in the heartland Owaisi,

नई दिल्ली – मोदी सरकार के दो वर्ष का कार्यकाल पूरा होने को है लेकिन उनपर विपक्षी दलों ने हमला बोलना पहले ही शुरू कर दिया। सबसे पहले ज़ोरदार हमला बोला है MIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने, ज़ोरदार आलोचना करते हुए ओवैसी ने कहा कि सरकार ने दो साल में क्या किया…? इन्होंने कहा था कि प्रति वर्ष एक करोड़ रोजगार देंगे पर कहां है ये? तेल के दाम इंटरनेशनल लेवल पर कम हो रहे हैं पर यहां कुछ नहीं हुआ। आतंकवाद पर कई वादे थे उनका अब तक क्या हुआ।

और पढ़े -   नहीं रुक रही मोदी सरकार की हादसों वाली रेल, 2 ट्रेनों के पहिए पटरियों से उतरे

उन्होंने आगे कहा कि आप अकबर रोड का नाम बदलना चाहते हैं, पर रोजगार नहीं देंगे। आतंकवाद पर बात नहीं करेंगे। आप दो साल का जश्न मनाओ पर काम तो करो। ओवैसी पर बीजेपी को फायदा पहुंचाने के आरोप लगते रहे हैं। लेकिन इस बार वह नए रंग में दिखाई दिए।

उन्होंने कहा कि सरकार अजमेर के धमाकों पर फिर से अपील नहीं करती है। मालेगांव मामले में मकोका हटा दिया गया है। साध्वी प्रज्ञा से ये आरोप हटा दिए गए तो ये अब छूट जाएंगे। आपके दिल में उनके लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है। पर इस प्रकार से आतंकवाद को खुला छोड़ना देश के लिए सही नहीं है।

और पढ़े -   'अबकी बार मोदी सरकार' का नारा देने वाले ने खरीदा NDTV, 600 करोड़ रूपए में हुई डील

पीएम मोदी की यूएई यात्रा पर MIM प्रमुख ने कहा कि आप यूएई गए, अच्छा है… उनसे ताल्लुकात बेहतर हो पर आप जानते हैं कि उनका सुरक्षा सलाहकार शुजा पाशा है, जो पूरे 26/11 का ताना बाना बुनने वाला था। ये हमको समझना चाहिए। दो साल में क्या काम हुआ ये आपको देखना होगा।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE