Screenshot_7

हैदराबाद से पार्लियामेंट के सदस्य और AIMIM के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी रविवार को मौलाना तौकीर रज़ा से मुलाक़ात करने बरेली पहुंचे, जहा उन्होंने मुलाक़ात के बाद मीडियकर्मियों से बात करते हुए राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर निशाना साधा.

मौलाना तौकीर रज़ा से मुलाक़ात के बाद पत्रकारों से रूबरू होते हुए ओवैसी ने केंद्र सरकार सहित राज्य सरकार और पाकिस्तान के प्रधान मंत्री को आड़े हातो लिया. ओवैसी ने कश्मीर चल रही क़त्ल-ओ-गारत के लिए केंद्र सरकार और जम्मू कश्मीर सरकारको ज़िम्मेदार बताया. साथ ही पाकिस्तान के प्रधान मंत्री नवाज़ शरीफ को नसीहत देते हुए कहा कि “पाकिस्तान हमारी फिक्र करना छोड़ दें और पाकिस्तान की चिंता करें क्योंकि वहां भी बहुत सी परेशानियां हैं, उनकी और ध्यान दें नवाज शरीफ.” इसके साथ ही उन्होंने कर्फ्यू में राहत देने की बात भी कही.

और पढ़े -   एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद भी नहीं रहे विवादों से अछूते, कुमार विश्वास ने भी उठाये सवाल

Screenshot_6ओवैसी ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया कि, “मैंने पार्लियामेंट में कहा है कि जब भी कोई आतंकी मारा जा रहा था उसके नमाजे जनाजा में हजारों लोग शिरकत कर रहे थे, इस बात को वहां की हुकूमत ने और केंद्र सरकार ने सीरियस नहीं लिया जिसके कारण आज ये हालात हैं.”

Screenshot_7

ओवैसी ने कहा कि, “इतनी बड़ी संख्या में लोग मारे गए सरकार किया कर रही है ये नहीं समझ आ रहा, 16 दिन से कर्फ्यू लगा है लोग परेशान हैं, सरकार कर्फ्यू में राहत दे, अटल जी के समय में कश्मीर मुद्दे में जो किया गया था, वही किया जाना चाहिए.”

और पढ़े -   भारत में क़तर रियाल को बदलने में किसी भी प्रकार की रोक नहीं: आरबीआई

Key-Words: Tauqeer Raza, Maulana, Owaisi, AIMIM


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE