नई दिल्ली | बीजेपी के तेज तर्रार नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी और AIMIM प्रमुख असुदुद्दीन ओवैसी के बीच की तल्खी जग जाहिर है. ज्यादातर मंचो पर दोनों एक दुसरे के खिलाफ आग उगलते हुए दिख जाते है. कुछ इस तरह की ही तल्खी एक टीवी न्यूज़ चैनल पर डिबेट के दौरान देखने को मिली. बहस के दौरान ओवैसी ने स्वामी पर तंज कसते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा.

दरअसल ओवैसी और सुब्रमण्यम स्वामी इंडिया टीवी के एक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे. इस दौरान ओवैसी ने स्वामी पर तंज कसते हुए कहा की मोदी जी इनको राम मंदिर के मुद्दे में उलझा कर रखा हुआ है नही तो ये पीएम मोदी को ही परेशान करते रहते. दरअसल ओवैसी का इशारा स्वामी और अरुण जेटली के बीच की तल्खी की और था. आरबीआई के पूर्व गवर्नर रघुराम राजन के समय स्वामी ने अरुण जेटली पर लगातार हमला बोला था.

और पढ़े -   आप विधायक अलका लाम्बा ने बलात्कारियो का लिंग काटने की दी सलाह कहा, बाप अपनी बेटी को दे धारधार हथियार चलाने की ट्रेनिंग

उन्होंने तब अरुण जेटली को वित्त मंत्रालय सौपने पर भी सवाल खड़े किये थे. स्वामी की इन हरकतों से परेशान होकर मोदी ने उन्हें नसीहत भी दी थी. इसके बाद से स्वामी लगातार हिंदुत्व और राम मंदिर का मुद्दा उठा रहे है. स्वामी पर तंज कसने के बाद ओवैसी ने मोदी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा की सीमा पर रोज हमारे जवान शहीद हो रहे है लेकिन मोदी जी कुछ नही कर रहे है.

और पढ़े -   पनामा पेपर्स में नाम आने के बाद अमिताभ बच्चन समेत अन्य हस्तियों की जानकारिया जुटाने में लगा आयकर विभाग

ओवैसी के आरोपों पर स्वामी ने कहा की राम मंदिर में हमारी आस्था है. अयोध्या में जिस जगह पर विवाद है उस पर कई पक्ष अपना दावा ठोक रहे है. लेकिन हमारा मानना है की वहां राम लला का जन्म स्थान है. मैं जल्द ही इस सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका डाल मांग करूँगा की इस मुद्दे पर रोजाना सुनवाई हो. अगर ऐसा होता है तो दिसम्बर तक इस पर फैसला आ जाएगा जो हमें मंजूर होगा. इसके अलावा स्वामी ने यह भी कहा की जहाँ मुस्लिम बहुसंख्यक है वहां लोकतंत्र नही होता है.

और पढ़े -   मदरसों में राष्ट्रगान नही गाने की अपील पर मौलाना असजद रजा खान के खिलाफ कोर्ट सख्त , पुलिस से मांगी रिपोर्ट

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE