india-vs-pakistan-sushma-swaraj

नई दिल्ली | विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की किडनी ख़राब होने की सूचना जैसे ही देश भर में फैली, उनके कई समर्थक अपनी किडनी देने के लिए आगे आ रहे है. कुछ मुस्लिमो ने भी अपनी किडनी दान में देने की पेशकश की है. देश भर से आ रही पेशकश पर सुषमा स्वराज ने सबका धन्यवाद किया है. फ़िलहाल सुषमा स्वराज दिल्ली के एम्स में भर्ती है.

और पढ़े -   रेलवे यात्रियों को अपनी सुरक्षा के लिए देने होंगे अतिरिक्त पैसे, मोदी सरकार जनरल टिकटों पर लगा रही सुरक्षा सेस

बुधवार को सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर जानकारी दी की उनकी किडनी फ़ैल हो गयी है और वो एम्स में भर्ती है जहाँ उनका डायलिसिस हो रहा है . इस ट्वीट के बाद उनके काफी समर्थको ने अपनी किडनी दान देने की पेशकश की. इनमे से एक शख्स है मुजीब अंसारी. मुजीब अंसारी ने सुषमा स्वराज को ट्वीट कर लिखा की वो एक मुस्लिम है और बसपा के समर्थक है, लेकिन मैं आपके लिए अपनी किडनी दान करना चाहता हूँ.

और पढ़े -   दलितों के धर्म परिवर्तन को लेकर हिन्दू युवा वाहिनी का हंगामा, केरल के व्यक्ति को बनाया बंधक

मुजीब ने अगले ट्वीट में लिखा की आप मेरे लिए माँ समान है. अल्लाह आपको बरकत दे. मुजीब के अलावा एक और मुस्लिम नियामत अली शाइक ने भी अपनी किडनी दान देने की पेशकश की. नियामत ने लिखा की अगर जरुरत पड़ी तो वो अपनी किडनी देने के लिए तैयार है. एक और ट्वीटर यूजर जान शाह ने भी किडनी दान करने की बात कही.

और पढ़े -   आरएसएस पर विपक्ष की आलोचना पर बिफरे योगी कहा, आरएसएस न होता तो पंजाब, बंगाल और कश्मीर होते पाकिस्तान के अंग

देश भर से मिल रहे प्यार और कुछ मुस्लिमो के किडनी दान करने की पेशकश पर सुषमा स्वराज ने आभार जताते हुए लिखा की मैं आप सबका शुक्रिया अदा करती हूँ. मुझे यकीन है की किडनी पर किसी धर्म का ठप्पा नही होता. हम सब भी सुषमा स्वराज जी की जल्द स्वस्थ होने की कामना करते है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE