मुंबई | बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल आज एक विडियो को लेकर अचानक से चर्चा में आ गयी. दरअसल काजोल ने यह विडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया था. इस विडियो में वो एक डिश के बारे में जिक्र कर रही है जो बीफ से बनी हुई थी. चूँकि मामला बीफ का था तो विवाद तो होना ही था. इसलिए विवाद बढ़ता देख काजोल ने सफाई देते हुए कहा की जिस डिश की बात हो रही थी वो भैंस का मीट था.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमो पर बोले मौलाना, हम 72 भी लाखो पर भारी, कोई माँ का जना नही जो मुसलमानों को बंगाल से निकाल दे

काजोल ने ट्वीटर पर अपनी सफाई देते हुए लिख,’ विडियो में दिखाया गया की दोस्त के साथ लंच पार्टी में जो डिश परोसी गयी वो बीफ थी. लेकिन यह ग़लतफ़हमी की वजह से हुआ. मैं बताना चाहती हूँ की विडियो में जो डिश दिखाई गयी वो भैंस के मीट की बनी हुई थी. जो बाजार में वैध तरीके से उपलब्ध है.’ काजोल ने आगे यह भी बताया की वो यह सफाई क्यों दे रही है.

और पढ़े -   गुजरात दंगों की जांच करने वाले वाईसी मोदी बने एनआईए प्रमुख

उन्होंने आगे लिखा की मैं यह सफाई सिर्फ इसलिए दे रही हूँ क्योकि यह मामला बेहद संवेदनशील है और किसी की की धार्मिक भावनाओ को को आहत कर सकता है. जो मेरा इरादा बिलकुल भी नही था. बताते चले की काजोंल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक विडियो पोस्ट किया. यह विडियो किसी रेस्तरा के अन्दर लिया गया था. इसमें काजोल अपने दोस्त को बुलाकर पूछ रही है की उसने आज क्या डिश बनायी है.

इसके बाद काजोल का दोस्त बताता है की उसने बीफ की डिश बनायी है. इस पर काजोल मजाक में कहती है की फिर तो तुम्हारे हाथ काटने पड़ेंगे. दरअसल काजोल ने यह विडियो अपने एक दोस्त के रेस्तरा के उदघाटन के मौके पर बनाया था. जिसको उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. लेकिन जैसे ही विवाद बढ़ना शुरू हुआ, उन्होंने यह विडियो अपने अकाउंट से डिलीट कर दिया.

और पढ़े -   गाय पर आस्था रखने वाले लोग हिंसा नहीं करते: मोहन भागवत

View image on Twitter


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE