hand on table

बुलंदशहर | उत्तर प्रदेश में योगी अदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री की शपथ लेने के साथ ही कहा था की वो प्रदेश की कानून व्यवस्था को जल्द से जल्द दुरुस्त करने का प्रयास करेंगे और यह उनकी पहली प्राथमिकता होगी. लेकिन प्रदेश में जुर्म रूकने का नाम नही ले रहे है. पिछले एक महीने में जब से योगी ने सरकार की कमान संभाली है तब से सहारनपुर में दंगा हो चूका है और आगरा में पुलिस थाने पर भीड़ हमला कर चुकी है.

इसके अलावा योगी आदित्यनाथ की संस्था हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्यो का भी प्रदेश में तांडव जारी है. ज्यादातर घटनाओ में हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्यों की संलिप्त सामने आ रही है. एक ऐसी ही घटना बुलंदशहर से भी सामने आ रही है जिसमे एक हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्य का नाम आ रहा है. यहाँ एक मुस्लिम बुजुर्ग की इसलिए हत्या कर दी गयी क्योकि उस पर शक था की उसने एक प्रेमी जोडे को भागने में मदद की है.

दरअसल बुलंदशहर के रहने वाले एक 60 वर्षीय बुजुर्ग गुलाम अहमद की पांच लोगो ने पीट पीट कर हत्या कर दी. इस मामले में गुलाम अहमद के बेटे वकील अहमद ने पुलिस में पांच लोगो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमे एक हिन्दू युवा वाहिनी के सदस्य गविंदर सिंह का नाम भी शामिल है. टाइम्स ऑफ़ इंडिया में छपी खबर एक मुताबिक गुलाम अहमद पर आरोप था की उसने एक हिन्दू लड़की और मुस्लिम लड़के को भागने में मदद की.

मृतक के बेटे ने बताया की गविंदर कई बार उसके पिता को धमकाने आया था. उसके पिता एक बाग़ में काम करते है और घटना वाले दिन भी गविंदर कुछ लोगो के साथ बाग़ में पहुंचा था. उसने भागे हुए जोड़े के बारे में पिता से पूछा लेकिन इनकार करने पर उन्होंने मेरे पिता को रॉड से पीट पीटकर घायल कर दिया. घायल अवस्था में ही मेरे पिता ने मुझे फ़ोन कर पूरी घटना की जानकारी दी. जब उन्हें अस्पताल ले जाया गया तो वहां उनको मृत घोषित कर दिया गया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE