modi 132

प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी के नोटबंदी के फैसले के विरोध में विपक्ष ने सरकार को घेरने की पूरी तैयारी कर ली हैं. सभी विपक्षी दल सरकार को इस मुद्दें पर घेरने के लिए एकजुट हो रहे हैं ऐसे में प्रधानमंत्री ने भी स्पष्ट कर दिया हैं कि सरकार विपक्ष के आगे नहीं झुकेगी.

भाजपा संसदीय दल की कार्यकारिणी में बैठक में सोमवार को प्रधानमंत्री ने अपना रुख स्पष्ट करते हुए कहा कि देशभर में इस फैसले का स्वागत हुआ है, लेकिन विपक्ष इसे नाकाम करने का प्रयास कर रहा है. 16 नवंबर से शुरू हो रहे संसद के शीतकालीन सत्र एक दिन पहले सरकार ने आज सर्वदलीय बैठक बुलाई है.

और पढ़े -   मोदी सरकार के शासन में हुए अब तक 27 रेल हादसे, 259 की गई जान तो 899 हुए घायल

स बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह और विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधि शामिल होंगे. इस बैठक में 500-1000 के नोटों पर बैन, पीओके में सैन्य कार्रवाई, कश्मीर के हालात, जीएसटी जैसे मुद्दों पर चर्चा हो सकती है.

इस बीच, कांग्रेस ने सोनिया गांधी के निवास 10 जनपथ पर बैठक बुलाई है जिसमें सरकार को संसद में घेरने के लिए रणनीति बनाई जाएगी. वहीँ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी इस मुद्दे को लेकर सांसदों के साथ राष्ट्रपति से मुलाक़ात करने वाली हैं.

और पढ़े -   अमित शाह को जेल पहुँचाना मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी उपलब्धि: राणा अय्यूब

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE