loc

दोनों देशों के बीच का तनाव कम होने के बजाय अब बढता ही जा रहा हैं. मंगलवार को पाकिस्‍तान की तरफ से जम्मू कश्मीर सीमा पर सीजफायर का उल्‍लंघन करते हुए सांबा और राजौरी के रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया गया. जिसमे  8 नागरिकों की मौत हो गई.

वहीँ पाकिस्तान ने भारत की तरफ से गोलीबारी में सोमवार को अपने 4 नागरिकों के मारे जाने का आरोप लगाया है. जिसमे कहा गया कि भारत की और से गोलीबारी में एक महिला समेत 4 लोगों की मौत हुई और 6 लोग घायल हुए हैं.

डीआईजी बीएसएफ (जी) धर्मेंद्र पारीक ने बताया, ‘सुबह लगभग साढ़े छह बजे पाकिस्तानी रेंजरों ने सांबा और जम्मू जिले के रामगढ़ और अरनिया सेक्टरों में पहले तो एक स्थान पर छोटे हथियारों से गोलीबारी की, फिर उन्होंने चार से पांच स्थानों पर गोलीबारी समेत मॉर्टार से गोले दागने शुरू कर दिए.’

सांबा के एसएसपी जोगिंदर सिंह ने बताया कि सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर के एक कस्बे में दागे गए गोले की चपेट में आकर 21-22 साल की एक युवती की मौत हो गई. इसके अलावा कल से छह लोग जख्मी हो चुके हैं. सुबह सात बजकर दस मिनट के लगभग जम्मू जिले के अरनिया सेक्टर के सीमांत पिंडी गांव में तीन मॉर्टार बम आकर गिरे, इसकी चपेट में आकर चार लोग घायल हो गए. घायलों के नाम हैं 44 वर्षीय बोदराज, निकी, धारणा देवी और 49 वर्षीय चंचला देवी.

इसके अलावा सोमवार शाम पुंछ जिले के मेंधार सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से गोले दागे जाने के कारण दो महिलाएं 28 वर्षीय राबिया कौसर और 24 वर्षीय तस्वीर बी घायल हो गईं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE