Kairana-620x400

यूपी के कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि पांच संतों का एक दल हिन्दुओं के पलायन के मामले में कैराना जाएगा. इस दल में स्वामी चक्रपाणि, प्रमोद कृष्णम् शामिल, स्वामी नरेंद्र गिरी  शामिल होंगे.शिवपाल यादव के अनुसार, सरकार के पास खुफिया रिपोर्ट में यूपी में कहीं से भी कोई पलायन की खबर नहीं है.

उन्होंने आगे कहा कि ‘‘कैराना में बीजेपी के लोग रोज पलायन-पलायन की बात करते हैं. पलायन कहीं नहीं हो रहा है. हमारे पास अभिसूचना समेत सभी रिपोर्ट हैं.’’ उन्होंने बीजेपी सांसद हुकुम सिंह और मुजफ्फरनगर दंगों के आरोपी विधायक संगीत सोम का नाम लेते हुए कहा कि जाली नोटों से लेकर जमीन कब्जे तक हर गैरकानूनी काम करने वाले कुछ नेता आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर दंगा कराकर वोट हासिल करने की फिराक में हैं, लेकिन सपा सरकार ऐसा होने नहीं देगी.

यादव ने कहा, ‘हम मीडिया के माध्यम से पांच संतों आचार्य प्रमोद कृष्णम, स्वामी कल्याण, नारायणा गिरि, स्वामी चिन्मयानन्द और स्वामी चक्रपाणि से निवेदन कर रहे हैं कि वे कैराना जाएं और स्थिति की जांच कर सही बात सामने रखें। ये बड़े संत हैं। अभी तक तो पार्टी के लोग जा रहे थे। हम संतों से निवेदन कर रहे हैं। वे बिल्कुल सही रिपोर्ट देंगे।’


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें