modi1

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब काले धन रखने वालों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की जरुरत बताते हुए कहा कि अगर सरकार भ्रष्टाचार पर ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ करेगी तो कितना काला धन वापस आ जाएगा इसकी कल्पना की जा सकती है.

उन्होंने कहा कि बिना ‘सर्जिकल स्ट्राइक’ किए ही देश के अंदर से एक लाख करोड़ रुपये से ज्यादा का काला धन निकलवा लिया है. यदि काले धन पर भी सर्जिकल स्ट्राइक जैसी नीति अपनाते तो सोचिए क्या होता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘काला धन के रूप में यह एक लाख करोड़ रुपये बिना सर्जिकल स्ट्राइक के निकलवाए हैं. यदि इस मामले में भी हम सर्जिकल स्ट्राइक करते तो आप कल्पना कर सकते हैं कि कितनी बड़ी राशि का खुलासा होता.

और पढ़े -   जेवर गैंगरेप: पीड़ित महिला ने बदमाशो से लगाई थी गुहार कहा , तुम्हारी माँ जैसी हूँ

उन्होंने कहा कि उनकी सरकार ने आईडीएस के तहत धन एकत्रित करने के अलावा, जन धन योजना के तहत आधार नंबर को सीधे लिंक कराकर बिचौलियों को हटाते हुए पैसे का स्थानांतरण सीधे तौर पर करके 36,000 करोड़ रुपये बचाए. पहले गैस के सिलेंडर, स्कॉलरशिप, पेशन आदि से जुड़ा सरकारी पैसा गलत तरीके से कई खातों में जाता था पर कोई पूछनेवाला ही नहीं था लेकिन उनकी सरकार आने के बाद स्थिति बदली है.

और पढ़े -   जनता दरबार में योगी से मिलने आये सिख को कृपाण और पगड़ी उतारने के लिए कहा गया

उन्होंने कहा कि हमने जिम्मेदारी संभालने के बाद लगातार भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ी है. हमने बड़ी बड़ी बातें नहीं कीं। बिना प्रचार किए चुपचाप भ्रष्टाचार के खिलाफ अपना काम किया.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE