एनआईए के डिप्टी एसपी तंजील अहमद की हत्या के 60 घंटे से भी ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन उनके हत्यारोपियों की गिरफ्तारी या पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. इस बीच यूपी पुलिस के मुखिया जावीद अहमद और अन्य बड़े अधिकारी भी बिजनौर पहुंच गए हैं.

तंजील अहमद हत्याकांड : पुलिस को मिले घटना क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज

जांच में यूपी एटीएस के साथ-साथ तीन अन्य एजेंसियां भी लगी हैं. यूपी एटीएस को एक सीसीटीवी फुटेज भी हाथ लगी है, जिससे आरोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, जो उसी समय और उसी मार्ग का है, जहां तंजील अहमद को गोली मारी गई थी. इस फुटेज में दो बाइक सवार जाते दिखाई दे रहे हैं.

दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक इमेज भी वायरल है, जिनमें दो लोगों को संदिग्ध बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि ये तंजील अहमद के परिवार की एक शादी में बिन बुलाए शामिल हुए थे. परिवार का कोई सदस्य इन्हें नहीं जानता. पुलिस ने परिवार के साथ बैठकर शादी के इस वीडियो को देखा. पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि ये लोग कौन थे और शादी में क्यों आए थे. Pradesh18 स्वतंत्र रूप से इन तस्वीरों की पुष्टि नहीं करता.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए डीजीपी को जांच में तेजी लाने के आदेश दिए हैं. यूपी पुलिस अब तंजील अहमद की भांजी में पहुंचे लोगों की भी शिनाख्त कर रही है. एटीएस और एसटीएफ ने 56 संदिग्ध कॉल को भी ट्रेस कर रही है.

एक टीम को बिहार के मुंगेर भी भेजा गया है, जहां कुछ दिनों पहले एक व्यक्ति की गिरफ्तारी हुई थी जिसके पास से 9MM की पिस्टल और बुल्लेट्स बरामद हुई थी. उसने बताया था की वह इसे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सप्लाई करने वाला था.

गौरतलब है कि तंजील को भी 9MM की गोलियां मारी गई थीं जो कि आधिकारिक तौर पर बेचीं नहीं जाती है. (hindi.pradesh18.com)


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें