नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेंसी (एनआईए) के जाबांज अफसर तंजील अहमद की पत्नी फरजाना ने बुधवार को एम्स में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. तीन हफ्ते पहले बिजनौर में हुए शूटआउट में उन्हें तीन गोलियां लगी थी. इस गोलीबारी में तंजील अहमद की मौके पर ही मौत हो गई थी.

एनआईए अफसर तंजील अहमद के बाद अब उनकी बीवी ने भी दम तोड़ा

गंभीर रूप से घायल फरजाना का इलाज नोएडा के फोर्टिस हॉस्पिटल में चल रहा था. मंगलवार को ही उनकी हालत बिगड़ने पर एम्स में एडमिट कराया गया था.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमो पर बोले मौलाना, हम 72 भी लाखो पर भारी, कोई माँ का जना नही जो मुसलमानों को बंगाल से निकाल दे

इस बीच मंगलवार को ही पुलिस पूरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए कहा था कि तंजील की हत्या आपसी रंजिश की वजह से की गई. इस मामले में तंजील के रिश्तेदार रेयान और उसके दोस्त जुनैल को गिरफ्तार किया है, जबकि इस हत्याकांड के मुख्य आरोपी मुनीर अभी भी फरार है.

पुलिस ने मुनीर के सिर पर 2 लाख रुपए का इनाम भी घोषित किया है. इतना ही नहीं मुनीर की गिरफ्तारी के लिए लुकआउट नोटिस भी जारी कर दिया गया है. हालांकि पुलिस का खुलासा अभी भी आधा अधूरा है.

और पढ़े -   पत्रकारों के सवाल पर आग बबूला हुए आसाराम ने खुद को बताया 'गधा'

पुलिस अभी तक इस बात के ठोस प्रमाण नहीं दे पाई है कि अगर रेयान तंजील से गुस्सा था तो मुनीर इस हत्याकांड में क्यों शामिल हुआ. पुलिस की मानें तो इस बात का खुलासा मुनीर के गिरफ्तारी के बाद ही हो पाएगा. (hindi.pradesh18.com)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE