केंद्र की मोदी सरकार पहले ही अपने चुनावी वादों को पूरा न कर पाने की वजह से जनता के बीच अपनी लोकप्रियता खोती जा रही है. ऐसे में अब जनता को फर्जी तस्वीरों के जरिए मुर्ख बनाने का खेल खेला जा रहा है.

ताजा विवाद परिवहन मंत्रालय से जुड़ा है. जिसका जिम्मा केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के पास है. केन्द्रीय सड़क और परिवहन मंत्रालय की वेबसाइट पर जिन चमचमाती सड़कों को दिखाया जा रहा है. वह असल में देश की जनता के साथ बड़ा धोखा है. दरअसल ये सड़कें भारत की नहीं बल्कि विदेशों की है.

एल्ट न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक़ अमेरिका और कनाडा की सड़कों को भारत की सड़कें बताने की कोशिश की गई है. हालाँकि तस्वीरों की सच्चाई सामने आने के बाद वेबसाइट से ये तस्वीरें हटा ली गईं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मंत्रालय ने वेबसाइट पर कनाडा के टोरंटो शहर के गार्डिनर एक्सप्रेस वे की तस्वीरों का इस्तेमाल किया. इसके अलावा मंत्रालय द्वारा वेबसाइट पर लगाई गई दूसरी सड़क अमेरिका के नेवादा की है.

ये पहली बार नहीं है कि सरकारी विभाग फर्जी तस्वीरें इस्तेमाल करते पाये गये हैं. ये पहली बार नहीं है कि सरकारी विभाग फर्जी तस्वीरें इस्तेमाल करते पाये गये हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE