विश्व हिंदू परिषद के अन्तरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष डॉ प्रवीण तोगड़िया ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वर्तमान में देश की स्थिति ऐसी है कि सरहद पर न तो सैनिक सुरक्षित हैं और न ही गांवों में किसान खुशहाल है.

उन्होंने कहा, आज तो (देश में) स्थिति ऐसी है कि सरहद पर सैनिक सुरक्षित नहीं हैं और गांव में किसान खुशहाल नहीं है. उन्होंने कहा, सीमा पर सैनिकों के सिरों को कोई काटकर ले जाता है और गांवों में किसान की स्थिति ऐसी है कि उसे अपने कृषि उपजों के उचित दाम नहीं मिल रहे हैं.

और पढ़े -   बुलेट ट्रेन को लेकर आशुतोष राणा का तंज कहा, उधार की 'चुपड़ी' रोटी से अच्छी श्रम से अर्जित की गयी 'सुखी' रोटी

तोगड़िया ने कहा, किसानों को पहले मिर्च के दाम 12,000 रुपए प्रति क्विंटल मिल रहे थे, लेकिन अब 1,500 रुपए प्रति क्विंटल भी नहीं मिल रहे हैं. उन्होंने कहा, वहीं, अरहर एवं अनेक अन्य अन्न उत्पादन की स्थिति है. इनकी कीमतें भी बहुत कम हो गई हैं.

तोगड़िया ने कहा, इसलिए अब समय आ गया है कि सेना भी सुरक्षित रहे और किसान भी खुशहाल रहे. इसके लिए (केन्द्र सरकार को) काम करना चाहिए. उन्होंने कहा, पाकिस्तान का जवाब ईंट से पत्थर से देना चाहिए.

और पढ़े -   फर्जी बाबाओ की लिस्ट जारी करने वाले महंत मोहन दास हुए लापता, मोबाइल भी आ रहा स्विच ऑफ

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE