तिरुवनंतपुरम: केरल के तिरुवनंतपुरम में 4 लड़को ने एक युवक की दिन दहाड़े बेरहमी से इतनी पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। मारे गए युवक का नाम एम. विट्टील शब्बीर है। युवक की पिटाई का ये वीडियो राह चलते एक शख्स ने अपने मोबाइल से रिकॉर्ड कर लिया। शब्बीर अपने साथी उन्नीकृष्णन के साथ बाइक से जा रहा था। इस बीच 4 बदमाशों ने दोनों पर हमला बोल दिया। शब्बीर को बीच सड़क पर गिराकर बुरी तरह से पीटा गया। बदमाशों ने उन्नीकृष्णन को भी डंडों से मारा। वीडियों वायरल होने के बाद लोगों में काफी नाराजगी है।

और पढ़े -   एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद भी नहीं रहे विवादों से अछूते, कुमार विश्वास ने भी उठाये सवाल

पुलिस के मुताबिक मृतक शब्बीर और उन्नीकृष्णन से चारों बदमाशों की कुछ दिनों पहले किसी बात को लेकर मारपीट हुई थी जिसके बाद से ही इन बदमाशों की शब्बीर से रंजिश हो गई थी। पुलिस ने आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा किया है।

क्या है पूरा मामला:  

चार बदमाश लड़कों ने पहले युवक को बाइक से गिराया फिर उसे ढकेल कर दूर गिरा दिया। एक के बाद एक युवक पर डंडों की बारिश शुरू हो गई। जब वो निढाल होकर सड़क पर गिर गया तो भी उस पर वार होते रहे। एक बदमाश ने युवक के पैर को पकड़ कर ऊपर उठा लिया और दूसरे ने उसके पैर पर डंडो से लगातार मारता रहा। युवक चिल्लाता रहा लेकिन इन बेरहम लड़कों का दिल नहीं पसीजा। आसपास कोई बचाने भी नहीं आया। जब बदमाश थक कर चले गए तो कुछ लोगों ने युवक को अस्पताल पहुंचाया लेकिन तबतक काफी देर हो चुकी थी, घायल युवक दम तोड़ चुका था।

और पढ़े -   यरूशलम फ़िलस्तीन और इस्लाम का है और इज़राइल इसे नहीं छीन सकता- मुफ़्ती अशफ़ाक़

Video Courtesy – IndiaTV


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE