name-cow-protection-goons-strip-brutally-beat-muslims-traders

चित्तौड़गढ़ –  पुलिस की मौजूदगी में मुस्लिम पशु विक्रेता को बेरहमी से पीटा गया तथा ट्रक को आग के हवाले कर दिया गया. जहाँ एक तरफ सरकार अपने 2 वर्ष के कार्यकाल की उपलब्धि गिनाने में लगी है वहीँ इस तरह की घटनाएँ सभी उपलब्धियों पर पानी फेरती नज़र आ रही है.

मामला राजस्थान के चित्तौड़गढ़ का है जहाँ ट्रक में लगभग 50 गाय को लेकर जा रहा है पशुव्यापारी छोटी सदरी प्रतापगढ़ से गुज़रा तब हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं के साथ भीड़ ने ट्रक का पीछा किया और उसे आग के हवाले कर दिया. ड्राईवर और उसके तीन साथियों को निर्वस्त्र करके बेरहमी से पीटा गया इस घटना में पुलिस मौजूद थी तथा मूकदर्शक बने सब देख रही थी.

इस घटना के बाद गौरक्षा दलों के कार्यकर्ताओं ने विभिन्न क्षेत्रों में घटना को लेकर जश्न मनाया तथा इन फोटोज को महान उपलब्धि के तौर पर सोशल मीडिया पर शेयर किया.

सबसे अचम्भे की बात पुलिस की प्रेस नोट में नज़र आई जहाँ पुलिस ने ना सिर्फ पशु विक्रेताओं के नाम पिता के नाम अपनी रिपोर्ट में बताये वहीँ ये भी बताया गया की सभी युवक ‘मुस्लिम’ धर्म से ताल्लुक रखते है. जिससे साफ़ ज़ाहिर होता है की राज्य सरकार किस तरह इस अपराध को सही साबित करने पर तुली हुई है.

name-cow-protection-goons-strip-brutally-beat-muslims-traders

फोटो में आसानी से पुलिसकर्मी का चेहरा देखा जा सकता है लेकिन वो युवक को बचाने की कोशिश करता नज़र नही आता. ऐसा पहली बार नही है जब इस तरह की घटना हुई है लेकिन मोदी सरकार के पूर्ण बहुमत से सत्ता में आने के बाद से मुस्लिम,दलितों पर अत्याचार बढ़ा है.

इतनी बड़ी घटना हुई है लेकिन मेन स्ट्रीम मीडिया इस इस बात को लेकर ज़रा भी हलचल नही है ना किसी न्यूज़ चैनल ने इसे अपनी कवर स्टोरी बनाया ना ही किसी ने ब्रेकिंग न्यूज़.

English report from Milligadget

These are clear photos of the perpetrators and the face of the policemen is also clear. But nothing will happen to them. This is not the first such case and will not be the last. Since BJP formed government at the Centre in May 2014 with a clear majority and Narendra Modi as the Prime Minister, hate crimes against minorities, Muslims and Christians, as well as dalits have increased alarmingly.

This is the India, for which Muslims are still ready to die, Mr. Modi.

Inputs and photos via: Abdul Rashid Agwan


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें