najib

बीते एक महीने से अचानक जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के लापता हुए नजीब अहमद की तलाश में जुटी क्राइम ब्रांच को एक चिट्ठी मिली हैं जिसमे नजीब को अलीगढ़ में देखे जाने का दावा किया गया हैं.

दरअसल यह चिट्ठी अलीगढ़ की रहने वाली किसी महिला ने नजीब अहमद की माँ नफीसा अहमद को लिखी थी. अहमद के बारे में लिखी गई यह चिट्ठी, हॉस्टल प्रेजिडेंट अजीम को प्राप्त हुई. जिसके बाद उन्होंने ये चिट्ठी नफीसा को सौंप दी और उन्होंने इस चिट्ठी को क्राइम ब्रांच को सौंप दिया.

और पढ़े -   असम में पाकिस्तान का झंडा फहराने पर एक शख्स की जमकर हुई पिटाई, झंडे पर पेशाब करने के लिए भी डाला दबाव

चिट्ठी में महिला ने लिखा है कि उसने नजीब अहमद को अलीगढ़ की मार्केट में सुरक्षित देखा है और महिला ने नजीब से मुलाक़ात भी की थी. महिला के अनुसार, नजीब ने उससे मदद मांगी थी और कहा था कि उसे यहां बंद कर के रखा गया है, लेकिन किसी तरह वह भागने में सफल रहा.

इसके अलावा महिला ने यह भी दावा किया कि जब तक इसकी जानकारी किसी को देती, नजीब वहां से भाग चुका था या उसे कोई वहां से ले गया था. महिला ने चिट्ठी में अपना पता भी लिखा है ताकि उससे संपर्क किया जा सके.

और पढ़े -   कश्मीर में शहीद हुए फिरोज की वो फेसबुक पोस्ट,' मेरी कब्र में पहली रात को मेरे साथ क्या होगा', रुला रही है सबको

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE