n1

पिछले 23 दिनों से अपने बेटे नजीब अहमद की तलाश में दर-दर की ठोकरें खा रही नजीब अहमद की माँ फ़ातिमा नफ़ीस को अब दिल्ली पुलिस की बदसलूकी का सामना करना पढ़ रहा हैं. फ़ातिमा नफ़ीस के बारें में कुछ पता न लगा पाने वाली दिल्ली पुलिस पर पहले तो नकारा होने के आरोप लग ही रहे थे अब नजीब अहमद के परिजनों के साथ बदसलूकी के आरोप भी लग रहे हैं.

नजीब अहमद की मां फातिमा नफीस और परिवार के अन्य सदस्यरविवार को इंडिया गेट के पास धरने पर नजीब की तलाश में कारवाई को लेकर धरने पर बैठने गई तो दिल्ली पुलिस ने सभी के साथ बदसलूकी करते हुए उन्हें काफी दूर तक घसीट कर ले गई.

नजीब अहमद की मां फातिमा नफीस ने इस मामले को लेकर कहा कि म इंडिया गेट पर शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन करने गए थे. पुलिस ने मुझे जबरदस्ती घसीटकर मेरे हाथ पैर पकड़कर बस में डाल दिया. मेरे हाथ पांव में चोट लगी है. मैं अपने बेटे के लिए हर चोट बर्दाश्त कर सकती हूं.  मुझे मायापुरी स्टेशन से यह कहकर निकाला कि वे मुझे मेरे बेटे के पास ले जाएंगे. उसके बाद वे मुझे साढ़े तीन घंटे सड़कों पर घुमाते रहे. रात 8:30 बजे घर छोड़ा, 5 बजे मायापुरी से निकाले थे. मैं आज भी प्रदर्शन में जाऊंगी.

इस मामले को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, ”मायापुरी थाना पहुंचा. पुलिस कह रही है कि उन्हें पुलिस की गाड़ी में घर भेज दिया गया है. तब तक इंतजार करूंगा जब तक वह घर नहीं पहुंच जातीं. ”

उन्होंने आगे लिखा, ”नजीब की मां घर पहुंच गयी. फोन पर उनसे बातचीत की. वह ठीक हैं. मैं अब थाने से जा रहा हूं. पुलिस से नजीब को जल्द ढूंढने की अपील करता हूं.”


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें