najibmother

नई दिल्‍ली- पिछले दिनों से लापता जेएनयू के छात्र का भी तक दिल्ली पुलिस पता नही लगा पायी है जिसे लेकर नजीब की माँ परिवार के अन्य सदस्यों के साथ धरने पर बैठ गयीं लेकिन दिल्ली पुलिस ने बजाय नजीब को ढूंढने के उलटे नजीब की माँ के साथ ही बदसुलूकी की तथा काफी दूर तक घसीटकर उन्हें हिरासत में ले लिया. यह फोटो आने के बाद सोशल मीडिया पर यूजरों को हिला कर रख दिया है.

और पढ़े -   गोरखपुर हादसा: डीएम की जांच रिपोर्ट में डॉ कफील को मिली क्लीन चिट, प्रिंसिपल को ठहराया गया जिम्मेदार

नजीब की सकुशल बरामदगी को लेकर जेएनयू के छात्रों ने इस सिलसिले में इंडिया गेट के पास धरने का एेलान किया था लेकिन धारा 144 लगे होने की वजह से पुलिस ने उन्हें वहां जमा होने की इजाज़त नहीं दी.

नजीब की मां को पुलिस घसीट कर वहां से ले गई और हिरासत में ले लिया हालांकि बाद में मायापुरी ले गए.

और पढ़े -   बाबरी मस्जिद की जमीन राम मंदिर बनने के लिए दे मुस्लमान- शिया धर्म गुरु

ख़बर सुनकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मायापुरी थाने पहुंच गए. नजीब अहमद 23 दिन से लापता है. उसका पता लगाने के सिलसिले में धरना देने गए कई छात्रों को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया.

इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने आश्वासन दिया है कि विश्वविद्यालय के लापता छात्र के बारे में वह गृह मंत्रालय और जेएनयू प्रशासन से रिपोर्ट मांगेंगे.

और पढ़े -   गोरखपुर का बीआरडी मेडिकल कॉलेज छावनी में तब्दील, आज एक और बच्चे की मौत के बाद मृतको को संख्या 63 पार

उन्होंने बाद में ट्वीट किया, ”जेएनयू के लापता छात्र नजीब के लापता होने के मामले में उनके हस्तक्षेप का अनुरोध करते हुए माननीय राष्ट्रपति महोदय से मुलाकात की. उन्होंने सभी समर्थन का आश्वासन दिया और कहा कि वह दिल्ली गृह मंत्रालय और जेएनयू से रिपोर्ट मांगेंगे.”


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE