nagma

नई दिल्ली- आजकल शायद समय भाजपा के अनुरूप नही चल रहा है इसीलिए कोई भी मुद्दा आते ही एक बड़ा वर्ग मोदी सरकार पर हावी हो जा रहा है तीन तलाक के मुद्दे चौतरफा आलोचना झेलने के बाद अब मोदी सरकार पर पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से निकालने पर आलोचना की जा रही है.

गत दिवस निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप ने जिस तरह खुलकर पीएम मोदी पर निशाना साधा उसके बाद अभिनेत्री तथा कांग्रेस नेता नगमा ने टीवी चैनल IBN7 से मुलाकात में जमकर भड़ास निकाली. नगमा ने कहा की पीएम पाकिस्तान जाकर बिरयानी खाएं और वहां का कलाकार भारत ना आये.

नगमा ने कहा कि अगर हमारी सेना आज देश के लिए खून बहा रही है ऐसे में हमें पाकिस्तानी कलाकारों के बारे में सोचने या उनकी चर्चा करने की क्या जरूरत है। दोनों देशों के बीच तनाव का माहौल है, तो पाकिस्तानी कलाकारों को यहां आने की क्या जरूरत है, आखिर वो भी तो यहां सेफ नहीं हैं?

नगमा ने कहा कि जब केंद्र सरकार को पता है कि पाकिस्तान और भारत के रिश्ते कैसे रहे हैं, तो क्यों दोस्ती का हाथ बढ़ा रहे थे? इस सरकार के आने के बाद कितने सैनिक शहीद हुए हैं? ये केंद्र सरकार के बिना नीति के किए गए काम का नतीजा है। पहले कहते थे हम मुंहतोड़ जवाब देंगे अब क्या हो गया? प्रधानमंत्री पाकिस्तान जाकर बिरयानी खाएं और पाक से बॉलीवुड में कोई ना आए?

हालांकि नगमा ने ये भी कहा कि आखिर लोग बॉलीवुड को लेकर ही क्यों बैठे हैं और भी कई प्रोफेशन हैं जिसमें पाकिस्तान के लोग काम कर रहे हैं। वैसे भी सरकार की कोई पॉलिसी तो है नहीं। पीएम को पहले अपनी नीति बनानी चाहिए उसके बाद बॉलीवुड आता है। लोग बॉलीवुड को पकड़कर बैठे हैं, कोई शहीदों के परिवार के बारे में क्यों नहीं पूछता है?


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें