muzaffarnagar riot made modi as prime minister

उत्तर प्रदेश बीजेपी कार्यकारी समिति के सदस्य उमेश मलिक ने गुरुवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी को मुजफ्फरनगर दंगों ने प्रधानमंत्री बनाया। उन्‍होंने कहा, ‘लोकसभा के चुनाव में मुजफ्फरनगर से उठी चिंगारी प्रदेश में गई, प्रदेश से पूरे देश में गई।

आप लोगों के द्वारा बनाए गए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपके द्वारा चिंगारी के कारण बने थे।’ उमेश मलिक यहीं नहीं रुके, उन्‍होंने यह भी बताया कि बीजेपी के स्‍थानीय नेताओं ने कैसे 7 सितंबर 2013 को महापंचायत का आयोजन किया था। आपको बता दें कि दंगों से पहले महापंचायत बुलाई गई थी, जिसके बाद लोग भड़क उठे थे। मलिक ने स्‍थानीय सांसद और केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान का भी नाम लिया।

और पढ़े -   2016 में 11,400 तो 2015 में आंकड़ा 12,602 किसानों ने की आत्महत्या: केन्द्रीय कृषि मंत्री

उन्‍होंने कहा, ‘नरेंद्र मोदीजी ने बाल्‍यान को मंत्री और आपके बीच भेजा, ताकि वह आपके मान की रक्षा कर सकें। प्रधानमंत्री जब विदेश में होते हैं, तब वह अक्‍सर प्राइवेट में मुजफ्फरगनर के बारे में पूछते रहते हैं।’ आपको बता दें कि उमेश मलिक और संजीव बाल्‍यान को यूपी सरकार ने दंगों से पहले हिरासत में ले लिया था।  उमेश मलिक उपचुनाव के लिए अ आयोजित रैली में बोल रहे थे। बीजेपी ने उपचुनाव में कपिल देश अग्रवाल को टिकट दिया है। इस मौके पर संजीव बालियान भी मौजूद थे।

और पढ़े -   गोवा की बीजेपी सरकार राज्य में बीफ की कमी नही होने देगी, मनोहर परिकर ने दिलाया विश्वास

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE