अजमेर | 1 मई को कश्मीर के पूंछ सेक्टर में पाकिस्तान सैनिको के हमले में दो भारतीय सैनिक शहीद हो गए थे. पाकिस्तान ने एलओसी पर सीज फायर का उलंघन कर यह हमला किया था. यही नही पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम ने भारतीय सीमा में करीब 200 मीटर अन्दर घुसकर भारतीय सैनिको के शवो के साथ बर्बरता भी की. यहाँ तक की एक सैनिक का सर तक काट दिया गया था.

इस तरह शहीद सैनिको के शव के साथ हुई बर्बरता के बाद पुरे देश में पाकिस्तान के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग उठने लगी है. लोग चाहते है की मोदी सरकार पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दे. हालाँकि सेना अध्यक्ष बिपिन रावत का कहना है की वो शहीदो की कुर्बानी बेकार नहीं जाने देंगे. हमारी तरफ से भी जल्द ही जवाब दिया जायेगा. लेकिन देश अभी इसी इन्तजार में है की वो सेना वो जवाब कब देगी.

उधर एक मुस्लिम संगठन ने एलान किया है की जो भी व्यक्ति पाकिस्तान सैनिको के सर काटकर लाएगा उस शख्स को 5 करोड़ रूपए का इनाम दिया जायेगा. इसके लिए कार्यकर्ताओ और जनता से पैसे इकठ्ठा किया जा रहा है. इस संगठन का नाम मुस्लिम युवा आतंकवाद विरोधी समिती है. इसके अध्यक मोहम्मद शकील सैफी ने यह एलान किया है. सैफी फिलहाल राजस्थान की निजी यात्रा पर है.

सैफी ने सोमवार को अजमेर दरगाह पहुँच कर पत्रकारों से बात की. उन्होंने पाकिस्तान सेना की बर्बर कार्यवाही की निंदा करते हुए कहा की पाकिस्तान के इस घृणित कृत्य के लिए हम उसकी कड़ी निंदा करते है, इसके अलावा यह घोषणा करते है की जो भी शख्स पाकिस्तान सैनिको का सर काटकर लायेगा उसको 5 करोड़ रूपए का इनाम दिया जायेगा. यही नही हम मोदी जी से यह मांग करते है की वो भारतीय सेना को गोली का बदला गोली से देने की इजाजत दे.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE