दिल्ली से ईद की शोपिंग कर अपने घर लौट रहे 4 मुस्लिम युवकों के साथ लोकल ट्रेन में मारपीट और एक शख्स की हत्या के मामले में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. साथ ही उसने ये भी कबूल किया है कि दाढ़ी-टोपी में देखे जाने के बाद सभी ने उनको पाकिस्तानी और बीफ खाने का आरोप लगाकर उसकी जान ली थी.

और पढ़े -   अच्छे दिन के बदले फिर से महंगाई की मार, थोक महंगाई दर में दोगुनी वृद्धि

गिरफ्तार आरोपी का कहना है कि उसके दोस्‍तों ने उससे कहा था कि उन लोगों को मारो क्‍योंकि वो लोग बीफ खाते हैं. आरोपी ने कहा, ‘मैं शराब के नशे में था. मुझे फोन कर बुलाया गया था. मैंने बीफ की बात नहीं की, मेरे दोस्त कह रहे थे कि ये गाय खाते हैं, इन्हें मारो.’

एम्स में भर्ती जुनैद के भाई शाकिर ने बताया कि लोग मारते वक्त कह रहे थे कि “तुम पाकिस्तानी हो, बीफ खाते हो, कठमुल्ले हो, जाओ पाकिस्तान यहां क्या कर रहे हो.” जीआरपी फरीदाबाद के एसपी कमलदीप के मुताबिक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, 4 मुख्य आरोपी हैं और बाकी अज्ञात हैं.

और पढ़े -   बुलेट ट्रेन को लेकर आशुतोष राणा का तंज कहा, उधार की 'चुपड़ी' रोटी से अच्छी श्रम से अर्जित की गयी 'सुखी' रोटी

गौरतलब रहे कि गुरुवार को एक लोकल ट्रेन में पीट-पीटकर जुनैद नाम के शख्स की हत्या कर दी जबकि जुनैद के तीन भाई घायल हैं. इस दौरान इन सभी पर जमकर चाक़ू गोदे गए थे. जिसके चलते पूरी बोगी खून से लथपथ हो गई थी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE