मुजफ्फरनगर | पुरे देश में गौरक्षा के नाम पर कथित गौरक्षको की गुंडागर्दी किसी से छिपी नही है. खासकर मोदी सरकार बनने के बाद इसमें और भी इजाफा हुआ है. अपने आप को गौरक्षक बताने वाले ये लोग खुले आम कानून का मजाक बनाते हुए लोगो की पिटाई करते है और खुद ही तरह तरह की सजा उनको दी जाती है. पिछले साल हरियाणा में दो लोगो को गौमांस की तस्करी के आरोप में गौमूत्र और गोबर तक खिलाया गया था.

और पढ़े -   स्मृति ईरानी पर भड़के पहलाज निहालानी, कहा - ‘इंदु सरकार’ के चलते मुझे हटाया गया'

हालाँकि कई बार गौरक्षको पर प्रतिबंध लगाने की मांग उठ चुकी है लेकिन मोदी सरकार के सर पर जूं तक भी नही रेंग रही. यहाँ तक की कई लोगो को अपनी जान से भी हाथ धोना पड़ा है लेकिन सरकार इस मुद्दे को लेकर बिलकुल भी गंभीर नजर नही आती. यही नही बीजेपी शासित राज्यों में तो इन लोगो की गुंडागर्दी और भी ज्यादा बढी है. वहां विपक्ष आरोप लगाता है की इन लोगो को राज्य सरकार का संरक्षण प्राप्त है.

और पढ़े -   मोहम्मद कैफ और शबाना आजमी ने तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का किया स्वागत , हुए ट्रोल

गौरक्षा के नाम पर लोगो को पीटने वाले और कुछ को मौत के घाट उतारने वाले इन कथित गौरक्षको को मुजफ्फरनगर एक मुस्लिम ने बेहद ही करारा जवाब दिया है. इस शख्स ने गौशाला खोलने के लिए अपनी दो बीघा जमीन दान दी है. अगर कोई गौमाता की सेवा करना चाहता है तो वह गुंडागर्दी दिखा कर नही की जा सकती बल्कि उसके लिए कुछ बलिदान देना पड़ता है.

और पढ़े -   बीजेपी नेता की गौशाला में भूख प्यास से मर गयी दर्जनों गाय, शवो को कुत्ते रहे नोच

वो गाय भी हमारी माता है जो कूड़े के ढेर में पालीथीन खाकर अपना पेट भर रही है और सडको पर आवारा घूम रही है. सेवा करनी है तो इनके लिए गौशाला खोलिए और वहां सेवा कीजिये. यही सन्देश मुजफ्फरनगर के सरवथ अली ने दिया है. बालाजी धाम मंदिर समिति के अध्यक्ष हरश्याम दास गोयल ने बताया की पुरकाजी में गौशाला बनाने के लिए सरवथ अली ने अपनी दो बीघा जमीन दान दी है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE