धनबाद | पिछले कुछ महीनो से देश के अन्दर बीफ और गौरक्षा को लेकर खूब हंगामा मचा हुआ है. खासकर बीजेपी शासित प्रदेश में कथित गौरक्षक जमकर गुंडागर्दी कर रहे है और कानून की धज्जिया उड़ा रहे है. एक ऐसे ही घटना बीजेपी शासित झारखण्ड से सामने आई है. यह कुछ युवको ने एक मुस्लिम युवक की इसलिए जमकर पिटाई की क्योकि उनको शक था की युवक बीफ की तस्करी करता है.

कोयला नगरी धनबाद के बरवड्डा गाँव में कुछ लोगो ने एक युवक की जमकर पिटाई की. हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार मंगलवार को 35 वर्षीय युवक ऐनउल अंसारी जब बरवड्डा गाँव क्रॉस कर रहा था तभी करीब 20 लोगो की भीड़ ने उस पर हमला कर दिया. अंसारी की जमकर पिटाई की गयी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने असारी को पाटली पुत्र मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

खबर लिखे जाने तक युवक की हालत स्थिर बनी हुई थी. बरवड्डा थाने के इंचार्ज दिनेश कुमार ने मीडिया को बताया की मंगलवार को अंसारी के यहाँ इफ्तार पार्टी का आयोजन किया जाना था जिसमे उसके कुछ मेहमान सम्मलित होने थे. इसके लिए ही अंसारी, शहर मीट लेने गया था. मीट लेकर जैसे ही वो अपने स्कूटर से बरवड्डा गाँव पहुंचा तो लोगो ने बीफ के शक में उस पर हमला कर दिया.

पुलिस के अनुसार भीड़ , अंसारी को बार बार स्कूटर की डिग्गी खोलकर दिखाने की बात कह रही थी. इसी दौरान किसी ने पुलिस को फ़ोन कर दिया. पुलिस ने बताया की अंसारी के स्कूटर की डिग्गी से मीट प्राप्त हुआ है लेकिन यह गौमांस है या नही, यह जांच के बाद ही पता चलेगा. फ़िलहाल मीट के टुकड़े को जाँच के लिए रांची लैब में भेज दिया गया है. उधर अंसारी की पत्नी ने बीफ के आरोपों को गलत बताया है जबकि गाँव वालो का कहना है की अंसारी वासेपुर से बीफ लाकर आसपास के इलाके में बेचता है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE