मुंबई | मुंबई एयरपोर्ट पर दो दिन पहले बेहद ही अजीब घटना सामने आई. यहाँ एक बीजेपी नेता ने कुछ लोगो द्वारा नमाज पढने को लेकर पहले हंगामा किया और बाद में वो धरने पर बैठ गए. उनका आरोप था की एयरपोर्ट पर तैनात एक सीआईएसएफ जवान ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया. इस मामले में उक्त बीजेपी नेता ने गृह मंत्री राजनाथ सिंह को एक पत्र भी लिखा है.

दरअसल शनिवार को मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कुछ मुस्लिम नमाज पढने के लिए बैठ गए. परेशानी यह थी की ये लोग बीच रास्ते में नमाज पढ़ रहे थे. इसलिए सीआईएसएफ के कुछ जवान उनके आस पास खड़े हो गए. इस दौरान उन्होंने बाकी यात्रियों को नमाज पढ़ रहे यात्रियों से दूर होकर जाने का निर्देश दिया. जिसका कुछ यात्रियों ने विरोध किया. इसमें बीजेपी नेता विनीत गोयनका भी शामिल थे.

विनीत गोयनका ने सीआईएसएफ जवानों के व्यव्हार पर आपत्ति जताते हुए कहा की जब नमाज पढने के लिए एयरपोर्ट पर एक विशेष कमरा बनाया गया है तो जवान इन लोगो को रास्ते के बीचो बीच नमाज पढने की इजाजत क्यों दे रहे है? विनीत ने जवानों से मांग करते हुए कहा की अगर इन्हें नमाज पढने की इजाजत दे गयी है तो उन्हें भी पूजा करने की अनुमति दी जाए.

जब जवानों ने इसकी अनुमति नही दी तो विनीत और उनके बीच कहासुनी शुरू हो गयी. इसके बाद विनीत ने अपनी फ्लाइट छोड़ दी और वही पर धरने पर बैठ गए. इस दौरान बीजेपी नेता ने सीआईएसएफ के जवान पर दुर्व्यवहार करने का भी आरोप लगाया. उनका आरोप था की जवान ने हिन्दुओ के लिए भी अपमानजनक टिपण्णी की. बाद में इसी मामले को लेकर विनीत ने एक पत्र गृह मंत्रालय को भी लिखा.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE