बालिका वधु से मशहूर हुई छोटे परदे की जानी मानी अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने मुम्बई में आत्महत्या कर ली है। प्रत्युषा ने अपने घर के पंखे से लटककर जान दे दी। बाद में उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित किया गया।

मुंबई : सीरियल बालिका वधु की अभिनेत्री प्रत्युषा बनर्जी ने पंखे से लटककर खुदकुशी कीएक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 24 वर्षीय अभिनेत्री को कांदीवली उपनगर के बांगुर नगर में उनके आवास में छत से लटकते पाया गया। उन्होंने बताया कि हालांकि, उनके घर से किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है और दोपहर के आसपास हुई इस मौत के कारण का पता पोस्टमार्टम के बाद ही चल पाएगा।

और पढ़े -   उर्दू पूरे हिंदुस्तान की जुबान, राजनीति ने सिर्फ मुसलमानों की बना दिया: हामिद अंसारी

प्रत्युषा की आत्महत्या का कारण मानसिक तनाव और ब्वाय फ्रेंड से अनबन बताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि प्रत्युषा की मां ने कहा है कि प्रत्युषा का उनके ब्वाय फ्रेंड राहुल राज सिंह से अनबन चल रही थी, जो कि टीवी धारावाहिक निर्माता हैं।

व्हाट्स ऐप पर अभिनेत्री के आखिरी संदेश में लिखा हुआ है, ‘मरके भी मुंह ना तुझसे मोड़ना।’  ‘बालिका वधु’ धारावाहिक में प्रत्युषा के साथ काम कर चुके सिद्धार्थ शुक्ला ने कहा, ‘वह हमारे बीच नही रहीं, यह हतप्रभ करने वाला है। मैंने दो-तीन महीने पहले उनसे बात की थी और उस समय वह अच्छी थीं। मैं अस्पताल में हूं… विस्तृत जानकारी प्राप्त करने की कोशिश कर रहा हूं।’

और पढ़े -   सुप्रीम कोर्ट ने मोदी सरकार से पुछा: आखिर क्यों नहीं खा सकता आम आदमी गोश्त

वहीं मशहूर निर्देशक करण जौहर ने ट्वीट कर कहा है कि ‘ये बहुत दुखद है…और ये उन परिवारों और दोस्तों के लिए संकेत है जो डिप्रेशन को बीमारी नहीं समझते…’ RIP #PratyushaBanerjee

प्रत्युषा ने ‘बालिका वधु’ में आनंदी की भूमिका निभाई थी जिससे उन्हें अच्छी पहचान मिली। उसके बाद प्रत्युषा बिग बॉस के 7वें सीजन में गईं। प्रत्युषा का आखिरी सीरियल ‘ससुराल सिमर’ का है।

और पढ़े -   दिल्ली के पांच सितारा होटल में सामने आया कलयुगी दुशासन , महिला कर्मी की साडी उतारने का किया प्रयास

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE