लखनऊ | उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार बने 100 दिन पुर हो चुके है. इस मौके पर टीवी न्यूज़ चैनल न्यूज़ 24 ने एक कार्यक्रम आयोजित किया. इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा उनके कई मंत्रियो ने भी हिस्सा लिया. इस दौरान यूपी सरकार में अल्पसंख्यक मामलो के मंत्री मोहसिन रजा ने बेहद ही विवादित बयान दिया. उन्होंने दंगो के लिए मुस्लिमो को ही जिम्मेदार ठहरा दिया.

मोहसिन रजा ने योगी सरकार के 100 दिनों के कार्यकाल पर संतोष जाहिर करते हुए कहा की राज्य में योगी और केंद्र में मोदी सरकार सभी लोगो को सामान चश्मे से देखती है. इसलिए सभी के हित में विकास कार्य करने में जुटी है. इस दौरान उन्होंने गौरक्षा के नाम पर हो रही गुंडागर्दी पर भी अपने विचार रखे. उन्होंने कहा की यह सच है की गाय को काटा जा रहा है. लेकिन यह भी सच है की कुछ लोग गौरक्षा और गौहत्या के नाम पर माहौल बिगड़ने का प्रयास कर रहे है.

और पढ़े -   रिपब्लिक न्यूज़ के फेसबुक और एप का लोगो ने किया बुरा हाल, रेटिंग गिरकर पहुंची 1.9 पर

पार्टी पर लग रहे संप्रदायिक सोहार्द बिगाड़ने के आरोपों पर मोहसिन रजा ने कहा की दुनिया में जहाँ जहाँ सबसे ज्यादा मुस्लिम आबादी है वही पर दंगे हो रहे है. ऐसी ही स्थिति देश में भी है. यहाँ भी जहाँ मुस्लिम आबादी ज्यादा है वही दंगे हो रहे है. हमारी सरकार सभी लोगो के विकास के लिए काम कर रही है. देश के मुस्लिम केंद्र की मोदी सरकार और राज्य की योगी सरकार में सुरक्षित महसूस कर रहे है.

और पढ़े -   गोरखपुर हादसा: डीएम की जांच रिपोर्ट में डॉ कफील को मिली क्लीन चिट, प्रिंसिपल को ठहराया गया जिम्मेदार

मोहसिन रजा ने पूर्व की सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा की उनकी तुष्टिकरण की नीतियों की वजह से ही देश में ऐसे हालात पैदा हुए है. आप देखिये पुरे हिंदुस्तान में बीजेपी की सरकारे है लेकिन लोगो के रमजान आराम से निकले. धूमधाम से ईद मनाई गयी. बूचडखानो पर उन्होंने कहा की प्रदेश में कोई भी गैर क़ानूनी काम बर्दाश्त नही किया जाएगा. इसलिए अवैध बूचडखानो को प्रदेश में नही खुलने दिया जायेगा.

और पढ़े -   मोदी सरकार के शासन में हुए अब तक 27 रेल हादसे, 259 की गई जान तो 899 हुए घायल

देखे विडियो


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE