नई दिल्ली | भारतीय क्रिकेट टीम के अहम् सदस्य और तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर कट्टरपंथियों के निशाने पर है. इस बार भी वजह उनकी पत्नी की तस्वीर है. इस बार कट्टरपंथी उनसे इसलिए नाराज है क्योकि शमी ने बिना हिजाब पहने अपनी पत्नी की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. हालाँकि कुछ लोग उनके बचाव में भी सामने आये है.

दरअसल शमी ने अपनी बेटी के दूसरे जन्मदिन के मौके पर कुछ तस्वीरे परिवार के साथ क्लिक की. इसके बाद सभी तस्वीरो को शमी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. इन सभी तस्वीरो में शमी की पत्नी हसीना जहाँ बिना हिजाब के दिखाई दे रही है. बस यही बात कुछ कट्टरपंथियों को हजम नही हुई. इसलिए उन्होंने शमी को नसीहत देनी शुरू कर दी. एक यूजर ने तो उनको मुस्लमान मानने से ही इनकार कर दिया.

कुन्नामकुलम से शारुन ने हैशटैग #gotohell के साथ लिखा की हिजाब के बिना आपकी पत्नी को देखकर काफी दुःख हुआ. शारून ने इसे पाप बताते हुए लिखा की पाप कितना छोटा है , यह मत देखिये, बल्कि यह देखिये की आप किसी बेकद्री कर रही है. एक अन्य यूजर सैयद अख्तर ने लिखा की क्या आप अपनी पत्नी को हिजाब न पहनाकर दक्षिणपंथियो को खुश करना चाहते है. हालाँकि कुछ लोग शमी के समर्थन में भी सामने आये.

मुंबई से प्रजय बासु लिखते है की तुम जैसे कीड़ो को गटर से बाहर आते देखकर दुःख हो रहा है. बंगलौर की एक यूजर ने ऐसे लोगो की मानसिकता को तुच्छ करार दिया. बताते चले की पिछले साल भी शमी अपनी पत्नी की तस्वीर की वजह से कट्टरपंथियों के निशाने पर आये थे. इसके अलावा अभी हाल ही में इरफ़ान पठान को भी इस तरह की नसीहत दी गयी जब उन्होंने अपनी और अपनी पत्नी की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE