modi45

मोहबा | उत्तर प्रदेश के चुनावी समर में कूदते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने तीन तलाक का मुद्दा उठाया. बुंदेलखंड के मोहबा में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा की कुछ लोग तीन तलाक के मुद्दे का राजनीतिकरण करना चाहते है. कुछ राजनितिक दल , चंद वोटो के लिए , मुस्लिम महिलाओ को उनका हक़ से वंछित करना चाहते है. मोदी ने मुलायम परिवार में चल रही कलह पर भी प्रतिक्रिया दी.

रैली में तीन तलाक और भ्रूण हत्या के बारे में बोलते हुए मोदी ने कहा की महिलाए किसी भी समाज को आगे ले जाने में बड़ी भूमिका निभाती है. इसलिए मैंने ‘ बेटी बचाओ बेटी पढाओ’ अभियान की शुरुआत की. कुछ हिन्दू, बेटे की चाह में , बेटियों को कोख में मार देते है. ऐसे लोगो की जगह जेल में है. हमें इसके खिलाफ एक मुहीम चलानी होगी और निर्णायक जंग लड़नी होगी.

मोदी ने तीन तलाक पर कहा की कुछ लोग तीन तलाक के मुद्दे पर लोगो को गुमराह कर रहे है. मुस्लिम समाज की महिलाओ को उनका हक़ दिलाना, केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है. केवल संप्रदाय के अलग होने से महिलाओ को उनके हक़ से महरूम करना जायज नही है. मैं केंद्र और विपक्ष दोनों से अपील करता हूँ की इस मामले को हिन्दू-मुस्लिम का मुद्दा न बनाए क्योकि यह हिन्दू-मुस्लिम का नही , विकास का मुद्दा है.

राजनितिक दलों पर आरोप लगाते हुए कहा की कुछ लोग वोटो के लालच में मुस्लिम महिलाओ को उनका हक़ नही दिलाना चाहते. क्या मुस्लिम महिलाओ को समानता का अधिकार नही मिलना चाहिए? क्या यह उनके साथ अन्याय नही है? कुछ मुस्लिमे बहने सुप्रीम कोर्ट में तीन तलाक के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट गयी थी. जब सुप्रीम कोर्ट ने इस बार में हमारी राय पूछी तो हमने कहा की यह गलत है.

मुलायम परिवार पर प्रतिक्रिया देते हुए मोदी ने कहा की की हमें उत्तर प्रदेश बचाने की चिंता है जबकि कुछ लोगो को अपना परिवार बचाना है. अगर उत्तर प्रदेश को बचाना है तो बीजेपी को चुने. मोदी ने बसपा और समाजवादी पार्टी पर गठजोड़ करने का भी आरोप लगाया. उन्होंने कहा की चुनाव के समय बसपा , सपा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाती है वही यही इल्जाम सपा बसपा पर लगाती है .


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें